Zero box office collection Day 3: 100 करोड़ क्लब से अभी दूर है फिल्म ‘जीरो’, इतनी रही तीसरे दिन की कमाई

फिल्म ‘जीरो’ (Zero) 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पर्दे पर आ गई है। फिल्म ने पहले और दूसरे दिन के मुकाबले तीसरे दिन की भी कमाई कुछ ज्यादा खास नहीं रही। पहली और तीसरे दिन की कमाई तकरीबन एक जैसी ही रही।

  |     |     |     |   Updated 
Zero box office collection Day 3: 100 करोड़ क्लब से अभी दूर है फिल्म ‘जीरो’, इतनी रही तीसरे दिन की कमाई

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) 21 दिसंबर को बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पर्दे पर आ गई है। फिल्म ने पहले और दूसरे दिन के मुकाबले तीसरे दिन की भी कमाई कुछ ज्यादा खास नहीं रही। पहली और तीसरे दिन की कमाई तकरीबन एक जैसी ही रही।

शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस (Zero Box Office Collection) पर लगभग 20 करोड़ रु. की कमाई की है। जबकि ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने दूसरे 18.22 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं इस फिल्म की तीसरे दिन की कमाई भी 20.71 करोड़ रही। इस फिल्म ने अब भारत में कुल कमाई 59.07 करोड़ की है।

जहां शाहरुख वीकेंड पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की उम्मीद लगा रखी होगी, अब लग रहा है कि उन्हें एक सप्ताह का इंतजार करना पड़ सकता है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अभी तक सबसे बड़ी ओपनिंग उनकी फिल्म ‘हैप्पी न्यू ईयर’ से मिली है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई करीब 45 करोड़ रुपए रही थी। किंग खान की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ ने पहले दिन 15.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी और पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘रईस‘ ने 20.42 करोड़ रुपए का ओपनिंग बिजनेस किया था।

तरण आदर्श द्वारा किया हुआ ट्वीट…

बताते चलें कि ‘जीरो’ (Zero) फिल्म मेरठ के रहने वाले बऊआ सिंह जोकि एक बौना है, के सपनों के बीच फिल्माई गई कहानी है। फिल्म में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) बॉलीवुड सुपरस्टार (बबिता कुमारी) की भूमिका में हैं और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सेरेब्रल पॉल्सी नामक बीमारी से ग्रसित आफिया का किरदार निभा रही हैं। आफिया एक साइंटिस्ट है। फिल्म का ट्रेलर और गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना के फैंस 21 दिसंबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देखिए शाहरुख खान का Exlusive Interview…

देखिए शाहरुख खान की अन्य तस्वीरें…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: कविता सिंह

विवाह के लिए 36 गुण होते हैं, ऐसा फ़िल्मों में दिखाते हैं, पर लिखने के लिए 36 गुण भी कम हैं। पर लेखन के लिए थोड़े बहुत गुण तो है हीं। बाकी उम्र के साथ-साथ आ जायेंगे।

kavita.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply