इरफ़ान खान की मदद करने लंदन पहुंचे स्टार, शाहरुख़ खान ने किया कुछ ऐसा

शाहरुख़ खान ने की लंदन में ऐसे की इरफ़ान खान की मदद, जानिए

इरफ़ान खान की मदद करने लंदन पहुंचे स्टार, शाहरुख़ खान ने किया कुछ ऐसा

इरफ़ान खान की बीमारी के बारें में हर कोई वाकिफ है। जबकि फैंस से लेकर बॉलीवुड का हर एक स्टार उनके ठीक होने की दुआ मांग रहा है। ऐसे में बॉलीवुड के स्टार उन्हें मदद करने लंदन पहुँच गए है। इरफान खान की खराब तबीयत की जैसे ही खबरें आई थीं मानों सिनेमाजगत में हंगामा मच गया था। उस वक्त इरफान की मदद के लिए हर किसी ने हाथ आगे बढ़ाया था। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि लंदन में इरफान की सबसे बड़ी मदद जिसने की वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड का टॉप एक्टर है। जी हां, और यह कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे इरफान खान की मदद शाहरुख ने अपने घर की चाबी देकर की है। खबर है कि इरफान खान ने लंदन जाने से पहले शाहरुख से मिलने की इच्छा जताई जिसके बाद उनकी पत्नी ने शाहरुख को ये बात बताई। इस बात का पता लगते ही शाहरुख इरफान के घर पहुंचे और करीब 2 घंटे तक उनके साथ रहे। लेकिन इरफान को अलविदा कहने से पहले शाहरुख खान ने उन्हें अपने लंदन वाले घर की चाबी दे दी।

 

शाहरुख़ खान ने की लंदन में ऐसे की इरफ़ान खान की मदद

दरअसल शाहरुख ये चाहते थे कि इलाज के दौरान इरफान और उनकी फैमिलि वहां अपने घर जैसे माहौल में रहे, इसलिए उन्होंने उनको अपने घर की चाबी सौंप दी। आपको बता दें कि इरफान शाहरुख के अच्छे दोस्त रहे हैं। इन दोनों सितारों ने फिल्म ‘बिल्लु’ में एक साथ काम भी किया है। अभी हाल ही में इरफान खान ने लंदन से अपनी कुछ तस्वीरें और एक चिट्ठी भेजी थी, जिसमें उन्होंने अपनी हालत के बारे में सारी बाते बयां की। बता दें कि इरफान न्यूरोएन्डोक्रिन कैंसर से जूझ रहे हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.