OMG ! शाहरुख़ खान के बारे में यह क्या बोल गए आनंद एल राय

shah rukh khan has a child like energy on set says aanand l rai

शाहरुख़ खान के बारे में आनंद एल राय ने कहा कुछ ऐसा

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख़ खान इन दिनों अपनी आने वाले फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं। जबकि इस के फिल्म निर्माता एवं निर्देशक आनंद एल.राय ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की तारीफ की है। आनंद ने कहा है कि 25 सालों से फिल्म उद्योग में काम करने के बावजूद शाहरुख खान में किसी नवोदित अभिनेता जैसी ऊर्जा व उत्साह है।

शाहरुख़ खान के बारे में यह क्या बोल आनंद एल राय

शाहरुख के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं यह देखकर मुग्ध हो गया कि करियर के 25 वर्षों और इतनी सफलता, प्रसिद्धि पाने और इतनी सारी ब्लॉकबस्टर्स फिल्में देने के बाद भी किसी शख्स में अभी भी बच्चे जैसी ऊर्जा हो सकती है। उनका उत्साह खत्म नहीं हुआ है। मैंने अपने जीवन में उनसे अधिक आज्ञाकारी अभिनेता नहीं देखा। सेट पर उनकी ऊर्जा पहली फिल्म में काम कर रहे एक युवा जैसी होती है। मैं यह कहना चाहता हूं कि वह किसी निर्देशक को सेट पर मिलने वाले सबसे अच्छे नवोदित अभिनेता हैं। वास्तव में मैं उनसे यह सीखने की कोशिश कर रहा हूं।

शाहरुख़ खान के बारे में आनंद एल राय ने कहा कुछ ऐसा

गौरतलब है कि फिल्म निर्देशक आनंद शाहरुख के साथ आगामी फिल्म ‘जीरो’ के लिए काम कर रहे हैं। आनंद ने ‘तनु वेड्स मनु’, ‘रांझना’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। साथ ही उन्होंने ‘नील बटे सन्नाटा’, ‘हैपी भाग जाएगी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ जैसी फिल्मों का निर्माण भी किया है। जीरो’ एक मल्टीस्टारर फिल्म हैं जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नजर आएंगी. ये दूसरी बार है जब तीनों स्टार्स एक साथ किसी फिल्म में होंगे |इससे पहले तीनों ‘जब तक है जान’ में नजर आए थे।  इसके अलावा ‘जीरो’ में सलमान खान, दीपिका पादुकोण, रानी मुखर्जी, काजोल, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर और जूही चावला कैमियो में नजर आने वाले हैं। यह हाल ही में दिवंगत हुईं बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार श्रीदेवी की आखिरी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग खत्म होने के कुछ दिन बाद 24 फरवरी 2018 को उनका निधन हो गया था।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.