जब करण जौहर ने शाहरुख खान से राखी सावंत के किस वाले आरोप के बारे में पूछा, तो किंग खान ने दिया मजेदार जवाब

कॉफ़ी विथ करण (Koffee With Karan) का शो का वीडियो जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करण जौहर (Karan Johar) के शो पर गेस्ट बनकर आए थे। इस शो पर करण जौहर ने शाहरुख खान ने राखी सवाल किए थे जिसका जवाब सुन आप ही अपनी हंसी को रोक नहीं पाओगे।

शाहरुख खान की तस्वीर

लॉकडाउन (Lockdown) के चलते पूराने टीवी शो और वीडियो वायरल हो रहे है। कॉफ़ी विथ करण (Koffee With Karan) का शो का वीडियो जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) करण जौहर (Karan Johar) के शो पर गेस्ट बनकर आए थे। इस शो पर करण जौहर ने शाहरुख खान ने राखी सवाल किए थे जिसका जवाब सुन आप ही अपनी हंसी को रोक नहीं पाओगे।

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने शो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से पूछा था कि, अगर राखी उन पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाए तो वह क्या करेंगे? इस सवाल पर शाहरुख ने कहा- “अगर हुआ तो मैं उस आरोप को स्वीकार कर लूंगा।” उन्होंने स्वीकार कर लेंगे इसलिए कहा क्योंकि उनको किस करने के लिए आपको मुझसे जबरदस्ती ही करनी पड़ेगी।

इसी शो पर जब करण जौहर ने शाहरुख (Shah Rukh Khan) से एक और सवाल किया और पूछा कि किसी दिन अगर वह करण जौहर बनकर उठें तो क्या होगा? इसपर शाहरुख ने जवाब में कहा-“करण जौहर बनकर उठने के कम चांसेज हैं। करण जौहर के साथ सोकर उठने के ज्यादा चांस है। कम से कम लोग तो ऐसा ही कहते हैं।”

Bulbbul: पाताल लोक के बाद, अनुष्का शर्मा की अगली वेब सीरीज बुलबुल का फर्स्ट लुक आया सामने, इस दिन होगा रिलीज

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कि वर्कफ्रंट की बात करे तो, वह फिल्म ‘जीरो’ के बाद कोई फिल्म नहीं आई है। खबर हैं कि वह जल्द बड़े परदे पर जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। शाहरुख ने आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी’ में भी एक छोटे से किरदार के लिए शूट किया है। यह फिल्म इसरो के मशहूर रॉकेट साइंटिस्ट नाम्बी नारायणन की बायॉपिक है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: