‘जीरो’ फिल्म के गाने ‘हुस्न परचम’ का टीजर रिलीज, अपनी अदाओं से आपका दिल लूट लेंगी कैटरीना कैफ

क्या आप 'जीरो' फिल्म (Zero Film) की बबिता कुमारी को जानते हैं अगर नहीं, तो बुधवार तक का इंतजार कीजिए। अपने हुस्न का जाल बिछाने बुधवार को 'हुस्न परचम' लेकर आ रही हैं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उर्फ बबिता कुमारी। देखें उनकी पहली झलक।

  |     |     |     |   Published 
‘जीरो’ फिल्म के गाने ‘हुस्न परचम’ का टीजर रिलीज, अपनी अदाओं से आपका दिल लूट लेंगी कैटरीना कैफ
शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फिल्म ‘जीरो’ (Zero) का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी और अभी तक फिल्म के दो गाने सामने आ चुके हैं। दोनों ही गाने लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं और एक बार फिर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) उर्फ बबिता कुमारी अपनी अदाओं से आपका दिल लूटने की तैयारी कर चुकी हैं। कैटरीना के गाने ‘हुस्न परचम’ का टीजर आज रिलीज किया गया है।

टीजर में दर्शकों को बबिता कुमारी की पहली झलक देखने को मिली है। गाना बुधवार को रिलीज होगा। गाने के म्यूजिक से पता चल रहा है कि गाना आइटम नंबर है और इस साल की सभी पार्टियों के डांस फ्लोर पर कैटरीना के ‘हुस्न परचम’ का राज होगा। टीजर की शुरूआत में शाहरुख खान उर्फ बउवा सिंह को कुछ महिलाएं हल्दी लगा रही हैं। फिल्म में बउवा के दोस्त का किरदार निभा रहे मोहम्मद जीशान अयूब उनके पास आकर कहते हैं कि मोहल्ले में बबिता आ रही है।

देखें ‘हुस्न परचम’ का टीजर…

‘कौन बबिता? बबिता कुमारी जहांपनाह’

बउवा सिंह कहता है, ‘कौन बबिता यार।’ इसपर मोहम्मद जीशान कहते हैं, ‘कौन बबिता, बबिता कुमारी जहांपनाह।’ जिसके बाद गाने में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रहीं कैटरीना कैफ उर्फ बबिता कुमारी की एंट्री होती है और शानदार म्यूजिक थीम के साथ टीजर खत्म होकर गाने को देखने की बेताबी बढ़ा जाता है। बताते चलें कि किसी फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) पहली बार बौने का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अनुष्का एक दिव्यांग युवती का किरदार निभा रही हैं और कैटरीना एक्ट्रेस की भूमिका में हैं।

आनंद एल. राय फिल्म के डायरेक्टर हैं

‘रांझना’, ‘तनु वेड्स मनु’ जैसी शानदार फिल्में बनाने वाले फिल्म निर्देशक आनंद एल. राय (Anand L. Rai) ‘जीरो’ के डायरेक्टर हैं। इन दिनों फिल्म की स्टार कास्ट इसके प्रमोशन में जी-जान से जुटी है। हाल ही में शाहरुख फिल्म के प्रमोशन के लिए दुबई, कुवैत, मस्कट गए थे। उन्होंने वहां की कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। फिल्म के एक गाने ‘इश्कबाजी’ में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) सलमान खान (Salman Khan) के साथ थिरकते हुए नजर आए हैं। फिल्म का दूसरा गाना ‘मेरा नाम तू’ भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

यहां देखिए ‘जीरो’ का ट्रेलर…

देखें फिल्म के प्रमोशन में जुटे शाहरुख खान की तस्वीरें व वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply