शाहरुख खान ने तबाह कर दी इस लड़की की जिंदगी, सोशल मीडिया पोस्ट वायरल

शाहरुख खान ने बर्बाद की मुंबई की इस लड़की की जिंदगी, गंभीर आरोप

शाहरुख खान ने बर्बाद की मुंबई की इस लड़की की जिंदगी, गंभीर आरोप

शाहरुख खान पर्दे पर रोमांस के किंग हैं। उनकी फिल्में देखकर ही आज लोग रोमांटिक प्रपोजल के ख्वाज देखने लगते हैं। फिल्‍मों में रोमांस का हर नया अवतार दिखाने वाले शाहरुख ने ही एक कपल की जिंदगी ‘बर्बाद’ कर दी है। ऐसा हम नहीं, बल्कि मुंबई के एक जोड़े का दावा है। इस लड़की ने अपनी प्रेम कहानी लिखी है और शाहरुख खान पर जिंदगी बर्बाद करने का आरोप लगाया है ।
इस लड़की ने इंस्टाग्राम पर लिखा है। शाहरुख खान ने मेरी जिंदगी तबाह करके रख दी |
जब से मैं छोटी बच्ची थी, हमेशा परफेक्ट मैन से ‘परफेक्ट प्रपोजल’ के ख्वाब देखती थी। बैकग्राउंड में वॉयलिन बज रहा होता था, वह मेरी तरफ धीरे-धीरे कदम बढ़ाता था, हवा से मेरे बाल उड़ रहे होते थे, वह घुटनों के बल झुकता और मुझे अंगूठी पहनाता। लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ। हुआ इसके उलट, हंगामा हो गया और मैं अपने बंगाली माता-पिता को पंजाबी बनिया से शादी कराने के लिए मना रही थी। हम लोग तीन साल से डेट कर रहे थे, लेकिन हमारा अधिकतर समय दोनों परिवारों को साथ लाने में ही गुजरा।रिलेशनशिप के दौरान एक समय तो ऐसा लगा हम लोगों की जल्दी शादी हो जाएगी- इसलिए उसने मुझे ‘प्रपोजल’ से सरप्राइज देने की कोशिश तक नहीं की।
पोस्ट में आगे लिखा- हम लोग तीन साल से डेट कर रहे थे, लेकिन हमारा अधिकतर समय दोनों परिवारों को साथ लाने में ही गुजरा। ‘रिलेशनशिप के दौरान एक समय तो ऐसा लगा हम लोगों की जल्दी शादी हो जाएगी- इसलिए उसने मुझे ‘प्रपोजल’ से सरप्राइज देने की कोशिश तक नहीं की । उसके जन्मदिन पर मैंने पूरे मसले को अपने हाथ में लेने का फैसला किया । मैंने रेस्त्रां में एक सरप्राइज पार्टी दी, उसी जगह पर जहां हम पहली बार डेट पर गए थे, जैसे ही वह आया मैं घुटनों के बल बैठ गई।

 

पोस्ट में वह लिखती हैं मैंने कहा- आशीष मैं अपनी पूरी लाइफ तुम्हारे साथ लड़ते , हंसते और रोते हुए गुजारना चाहती हूं। क्या तुम मुझसे शादी करोगे। इसके जवाब में लड़का मेरी तरफ देखकर हंसा और मुझे गले से लगाया। उसने मेरे कान में कहा- उम्मीद करता हूं कि हमारी आने वाली पीढ़ी तुम्हारे जैसी फिल्मी न हो। इसी तरह मैंने वह रोमांटिक मूमेंट खुद बनाया जिसका मैं इंतजार कर रही थी। मुझे समझ नहीं आता कि लड़कियां क्यों इंतजार करती हैं कि लड़का उसे प्रपोज करें। ये नई पीढ़ी है- अगर आप उसे लाइक करती हैं तो अपने मन की बात कह दीजिए।

इस सारे ड्रामे के बीच मुझे लगा कि मेरे फिल्मी क्षण कभी नहीं आएंगे. तो उसके जन्मदिन पर मैंने पूरे मसले को अपने हाथ में लेने का फैसला किया. मैंने रेस्तरां में एक सरप्राइज पार्टी दी, उसी जगह पर जहां हम पहली बार डेट पर गए थे, जैसे ही वह आया मैंने डीजे से ब्रूनो मार्स के ‘मैरी मी’ को बजाने के लिए कहा, मैं घुटनों के बल बैठ गई।

मैंने कहा, ‘आशीष अग्रवाल- मैं अपनी बाकी की सारी जिंदगी तुम्हारे साथ हंसते, रोते और लड़ते हुए गुजारना चाहती हूं। क्या तुम मुझसे शादी करोगे? उसने मेरी ओर देखा और बाहों में भर लिया और फुसफुसाया- उम्मीद करता हूं हमारे बच्चे इस तरह के फिल्मी नहीं होंगे और इस तरह मैंने वह पल क्रिएट किया जिसका मैं लंबे समय से इंतजार कर रही थी…आखिर महिलाएं पुरुष के प्रपोज करने का इंतजार क्यों करें? यह नया दिन है, नया दौर- अगर आप उसे पसंद करती हैं तो कह डालिए।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.