खान परिवार की परंपरा आगे बढ़ा रहे हैं शाहरुख खान के लाडले अबराम, ताइक्वांडो में मिली येलो बेल्ट, वीडियो वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम खान (AbRam Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। नन्हें अबराम ने अब ताइक्वांडो की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख अबराम को येलो बेल्ट देते नजर आ रहे हैं।

पापा शाहरुख खान से ताइक्वांडो में पीली बेल्ट लेते हुए अबराम (फोटो-इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम खान (AbRam Khan) कितने क्यूट हैं ये तो हर कोई जनता ही है। वो आये दिन अपनी क्यूटनेस की वजह से लाइमलाइट में आते रहते हैं। अब देखिए ना, हाल ही में वो फिर से सुर्खियां बटोर रहे हैं। ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि किंगखान के लाडले ने अब ऐसा क्या कर दिया। तो जनाब ज्यादा दिमाग लगाने की जरुरत नहीं हैं हम आपको बताये दिए चलते हैं। शाहरुख खान के नन्हें अबराम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो ताइक्वांडो की प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं इस वीडियो के आने के बाद उनके डैडी शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर अबराम की एक तस्वीर भी शेयर की है।

शाहरुख खान ने एक प्राउड फादर की फीलिंग को फील करते हुए हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने तीनों बच्चों की तस्वीरें शेयर की हैं। शेयर कि हुई तस्वीर में शाहरुख खान के तीनों बच्चे मार्शल आर्ट की यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं। किंग खान ने नन्हे अबराम की मार्शल आर्ट वाली ड्रेस के साथ आर्यन-सुहाना खान कि तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- परिवार में Tae Khan Doh की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए, किरन टीचर के फाइट क्लब में सबसे नयी भर्ती। फिलहाल अभी येलो बेल्ट है…। आपको बता दें कि अबराम खान इन दिनों प्रोफेशनल लेवल पर ताइक्वांडो सीख रहे हैं।

सबसे पहले आप शाहरुख खान के लाडले अबराम का येलो बेल्ट लेते हुए वीडियो…

इतना ही नहीं अबराम से पहले आर्यन और सुहाना खान को भी ताइक्वांडो की ट्रेनिंग किरण उपाध्याय द्वारा ही मिली थी। 2010 में, महाराष्ट्र ताइक्वांडो प्रतियोगिता में आर्यन और सुहाना ने स्वर्ण पदक भी जीते हैं। वहीं उनके पापा शाहरुख भी दक्षिण कोरियाई सरकार की तरफ से ताइक्वांडो में पांचवीं डिग्री की उपाधि से सम्मानित हैं।

ये भी पढ़ें: 6 साल के हुए शाहरुख खान-गौरी खान के लाडले, 10 तस्वीरों में देखिए कितना बदल गए अबराम खान

यहां देखिए शाहरुख खान और गौरी खान की अनसुनी लवस्टोरी…

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।