एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिले शाहरुख खान, भावुक मैसेज कर लोगों से की इनके लिए प्रार्थना करने की अपील

शाहरुख खान की सामाजिक कल्याण संस्था मीर फाउंडेशन एसिड अटैक से पीड़ित लोगों की मदद और उनके ऑपरेशन का खर्च वहन करती है। शाहरुख खान आज एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिले। 

  |     |     |     |   Updated 
एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिले शाहरुख खान, भावुक मैसेज कर लोगों से की इनके लिए प्रार्थना करने की अपील
एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिलते हुए शाहरुख खान। (फोटोः ट्विटर)

हाल ही में दीपिका पादुकोण और डायरेक्टर मेघना गुलजार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एसिड अटैक सर्वाइवर लुक में दीपिका पादुकोण का फोटो शेयर किया था। जिसकी काफी सराहना की गई। एसिड अटैक समाज की सबसे हिंसक घटनाओं में से एक है। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की सामाजिक कल्याण संस्था मीर फाउंडेशन एसिड अटैक से पीड़ित लोगों की मदद और उनके ऑपरेशन का खर्च वहन करती है। शाहरुख खान आज एसिड अटैक सर्वाइवर्स से मिले।

शाहरुख खान ने इनसे मिलने की जानकारी ट्विटर के जरिए दी। लोगों से उन सभी के लिए प्रार्थना करने की अपील की। उन्होंने ट्ववीट में लिखा,’आप सभी इनके लिए प्रार्थना करें और कहें भगवान इनकी जिंदगी की नई शुरुआत में, इन पर करम करना। ईश्वर इन पर मेहरबानी बनाए रखे। इंशा अल्लाह। यह सभी मेरी बहनें हैं और इन्हें रिकवरी के लिए आपकी दुआओं की जरुरत है।

यहां देखिए शाहरुख खान का ट्वीट

मीर फाउंडेशन करता है एसिड अटैक सर्वाइवर्स की मदद

शाहरुख खान ने मीर फाउंडेशन को ट्वीट को रिट्वीट किया। इस ट्वीट के जरिए बताया गया कि एसिड अटैक सर्वाइवर्स की मीर फाउंडेशन के समर्थन से सर्जरी की जा रही है। टूगेदर ट्रांसफोर्म्ड के जरिए इनका इलाज कर पुनर्वास किया जा रहा है। आपको बता दें कि पिछले साल जब केरल में बाढ़ आई थी तब उनके गैर सरकारी संगठन ने मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन राहत कोष में 21 लाख रुपए की सहयोग राशि दी थी। पिछले साल 3 दिसंबर को संस्था ने अंतरराष्ट्रीय दिव्यांग दिवस पर व्हील चेयर्स दान में दी थी।

एसिड अटैक सरवाइवर पर फिल्म छपाक

बात करें उनकी फिल्मों की तो वह आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। आपको बता दें कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फिल्म छपाक में लीड रोल में दिखाई देंगी। यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक है। यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।

यहां देखिए दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक में उनका शॉकिंग लुक…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply