फिल्म 2.0 के डायरेक्टर शंकर की मूवी में ऋतिक रोशन की जगह ले सकते हैं शाहरुख खान, ऐसा होगा किंग खान का रोल

रोबोट 2.0 के बाद डायरेक्टर शंकर षणमुगम (Shankar Shanmugham) की फिल्म में ऋतिक रोशन की जगह अब शाहरुख खान नजर आ सकते हैं। ये एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी। जानिए किंग खान का मूवी में कैसा रोल हो सकता है।

  |     |     |     |   Updated 
फिल्म 2.0 के डायरेक्टर शंकर की मूवी में ऋतिक रोशन की जगह ले सकते हैं शाहरुख खान, ऐसा होगा किंग खान का रोल
शाहरुख खान डायरेक्टर शंकर की फिल्म में नजर आ सकते हैं(फोटो:ट्विटर)

रोबोट 2.0 के बाद डायरेक्टर शंकर षणमुगम (Shankar Shanmugham) कई स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। इन्हीं में से एक है साइंस-फिक्शन थ्रिलर मूवी भी उनकी लिस्ट में शामिल है। उनकी इस फिल्म में पहले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को कास्ट करने की खबरें आ रही थी, लेकिन अब इसमें उनकी जगह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) नजर आए सकते हैं।

खबरों की मानें, तो कमल हसन के साथ इंडियन 2 मूवी के बाद शंकर एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जोकि एक साइंस फिक्शन फिल्म होगी। शंकर ने कुछ वक्त पहले इसकी कहानी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Movies) को सुनाई थी, लेकिन एक्टर ने फराह खान की फिल्म सत्ते पे सत्ता को हां कर दी थी और उनके पास कोई दूसरी डेट नहीं थी इसलिए वो इस डायरेक्टर की फिल्म को नहीं कर पाएं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन के मना करने के बाद शंकर ने इसके लिए शाहरुख खान को अप्रोच किया। अभी फिलहाल इसे लेकर बातचीत चल रही है। अगर शाहरुख खान इसके लिए हामी भर देते हैं, तो शंकर और शाहरुख पहली बार एक साथ काम करेंगे। इस फिल्म में दूसरे किरदार के लिए ये डायरेक्टर जैकी चेन और तमिल के एक्टर थालापथी विजय और चाइनीज एक्ट्रेस ली बिंगबिंग को भी अप्रोच कर चुके हैं।

इस बारे में एक सोर्स ने जानकारी देते हुए बताया कि इंडिया में अंडरवॉटर साइंस-फिक्शन वाली ये पहली फिल्म होगी। फिल्म एक ऐसे विशालकाय ऑक्टोपस जैसे जीव के इर्द-गिर्द घूमेगी जिसके पास कई स्पेशल पावर होंगे। ये जीव रोबोट 2.0 में पक्षी राज की तरह ही इंसानी रूपी आत्मा वाला होगा।

शंकर इसे बेस्ट अंडरवॉटर टेक्नॉलोजी के साथ 3 डी में बनाना चाहते हैं। इसमें हाई एक्शन ड्रामा देखने मिलेगा। इसकी स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और ये डायरेक्टर इसके लिए इंटरनेशनल स्टूडियो की तलाश कर रहे हैं, जो इस बड़े एंडेवचरर्स फिल्म को फंडिंग कर सके।

ऋतिक रोशन एक बार फिर बनेंगे सुपरहीरो, कृष 4 की स्क्रिप्ट हुई फाइनल, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म…

वीडियो में देखिए शाहरुख खान की गरीबी भरी बचपन की कहानी…

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply