शाहरुख खान एक्टिंग छोड़ अब बने लेखक, लिख रहे हैं नेटफ्लिक्स की इस दमदार सीरीज की कहानी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आखिरी बार जीरो फिल्म में नजर आए थे। 'बदला' से लेकर 'बॉर्ड ऑफ ब्लड' और 'बेताल' को प्रोड्यूस करने के बाद अब किंग खान ने एक खास वेब सीरीज लिखने के लिए कलम थामी है।

नेटफ्लिक्स की सीरीज 'बार्ड ऑफ ब्लड' के प्रोड्यूसर शाहरुख खान हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) जीरो फिल्म के बाद से फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं। इस समय उनका पूरा फोकस ओटीटी जायंट ‘नेटफ्लिक्स’ के लिए वेब सीरीज को प्रोड्यूस करने पर है। इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की ‘बॉर्ड ऑफ ब्लड’ (Bard of Blood) के बाद वह हॉरर सीरीज ‘बेताल’ (Betaal) को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं। इतना ही नहीं, किंग खान अब एक पॉलिटिकल सीरीज के लिए लेखक भी बन गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान इन दिनों एक पॉलिटिकल थ्रिलर सीरीज लिखने के लिए अपनी टीम के साथ बैठ रहे हैं। यह सीरीज उनका प्रोडक्शन हाउस ही प्रोड्यूस करेगा। एक्टिंग से दूरी बनाते हुए शाहरुख इस समय फिल्ममेकिंग के क्रिएटिव ऑस्पेक्ट पर फोकस बनाए हुए हैं।

टीम के साथ बैठ रहे हैं शाहरुख खान

एक सूत्र ने बताया कि शाहरुख खान लगभग हर रोज अपनी राइटिंग टीम के साथ बैठ रहे हैं। इस टीम के साथ कई जाने-माने राजनीतिक समीक्षक भी रोजाना कई अहम बिंदुओं पर चर्चा कर रहे हैं। समीक्षक दुनियाभर की राजनीति से जुड़ी अपनी जानकारी को टीम के साथ साझा कर रहे हैं।

राजनीतिक घटनाओं पर किंग खान की नजर

शाहरुख खान सीरीज लिखने के लिए कई देशों की राजनीतिक राजवंशों और उनसे जुड़ी घटनाओं का बारीकी से अध्ययन कर रहे हैं। शाहरुख इस सीरीज का राइटिंग क्रेडिट लेंगे कि नहीं, उनकी टीम ने अभी इसका खुलासा नहीं किया है।

इमरान हाशमी की ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ 27 सितंबर से होगी स्ट्रीम

फिलहाल शाहरुख खान काफी ध्यान से इस सीरीज को लिखने की कोशिश कर रहे हैं। बताते चलें कि शाहरुख खान के प्रोडक्शन वाली इमरान हाशमी की वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ 27 सितंबर से स्ट्रीम हो रही है। जल्द ही ‘बेताल’ की शूटिंग शुरू होगी। पैट्रिक ग्राहम इसके लेखक और डायरेक्टर हैं। निखिल महाजन को-डायरेक्टर हैं। इस सीरीज में ‘मुक्काबाज’ फेम अभिनेता विनीत कुमार सिंह और ‘रंगबाज’ फेम अभिनेत्री अहाना कुमरा नजर आएंगे।

Bard Of Blood: शाहरुख खान की वेब सीरीज में इमरान हाशमी आएंगे नजर, इस दिन होगी स्ट्रीमिंग, फर्स्ट लुक हुआ आउट

अनुष्का शर्मा के सामने शाहरुख खान ने किया विराट कोहली पर कमेंट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।