शाहरुख खान से फैन ने कहा- सही सही बताना PM फंड में कितना दान दिया, शाहरुख ने दिया ये शानदार जवाब

शाहरुख अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने #ASKSRK सेशन का आयोजन किया। इस दौरान फैंस ने किंग खान से कई अजीब-ओ-गरीब सवाल पूछे, जिसका शाहरुख ने मजेदार अंदाज में जवाब भी दिया है।

शाहरुख खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लॉकडाउन के बीच एक बार फिर फैंस के साथ ट्विटर पर जुड़े। शाहरुख ने अपने फैंस के सवालों का जवाब शानदार और मजेदार अंदाज में दिए। शाहरुख अक्सर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से जुड़ते हैं। अब एक बार फिर उन्होंने #ASKSRK सेशन का आयोजन किया। इस दौरान फैंस ने किंग खान से कई अजीब-ओ-गरीब सवाल पूछे, जिसका शाहरुख ने मजेदार अंदाज में जवाब भी दिया है।

शाहरुख खान के एक फैन ने जब उनसे पूछा कि ‘सही सही बताना कितना दान दिया पीएम फंड में’ इस पर शाहरुख खान ने कहा ‘रियली, खजानची है क्या??’ शाहरुख खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इसी के साथ ही शाहरुख से और फैंस ने मजेदार सवाल किये।

इसी दौरान एक फैन ने #AskSrk हैशटैग के साथ शाहरुख से पूछा- “शाहरुख खान जी आपके पास कोई सजेशन है कि मैं सिगरेट पीना कैसे छोड़ूं, काफी समय से बहुत कोशिश कर रहा हूँ।” जिस पर शाहरुख ने अपने अंदाज में कहा “आप गलत जगह पर अपने सवालों के जवाब खोज रहे हैं। आपको प्रयासों के लिए शुभकामनाएं”… शाहरुख खान का ये मजेदार जवाब लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

बता दें कि लॉकडाउन के चलते सभी लोग अपने अपने घरों में ही हैं। बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़े हुए हैं। वहीं शाहरुख खान भी क्वारंटाइन में समय बिता रहे हैं। बीते दिनों उन्होंने इस मुश्किल दौर में जरूरतमंदों की मदद के लिए आर्थिक योगदान देकर हाथ बढ़ाया था। शाहरुख खान के इस कदम की खूब तारीफ हुई थी।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.