एक्सक्लूसिव: ‘सिम्बा’ की सफलता के बाद शाहरुख खान भी बनेंगे पुलिस ऑफिसर, मिला सकते हैं मधुर भंडारकर से हाथ?

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने नामंजूर कर दिया। फैंस शाहरुख़ खान के बौने किरदार को अपना ही नहीं पाए।

शाहरुख खान भी बनेंगे पुलिस ऑफिसर?

डायरेक्टर मधुर भंडारकर जिन्होंने हालही में कैलेंडर गर्ल्स नाम की फिल्म बनाई थी अब पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं अपनी अगली फिल्म इन्स्पेक्टर ग़ालिब के निर्माण के लिए। इस फिल्म की कहानी देश के बालू माफियाओं पर आधारित होगी। हमारे एक बड़े ही करीबी सोर्स ने हमें बताया कि इन दिनों पुलिसिया जीवन पर बन रही फ़िल्में खूब चल रही हैं इसलिए मधुर भंडारकर ने पुलिस पर ही फिल्म बनाने का तय किया है। इस फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका निभाने वाला कैरेक्टर रेत माफियाओं के खिलाफ हथियार उठा लेता है।

मिल रही एक्सक्लूसिव खबर के मुताबिक़ मधुर भंडारकर ने अपनी फिल्म के लिए बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान से मुलाक़ात की है। मधुर ने फिल्म की स्क्रिप्ट शाहरुख़ खान को सुनाई है। स्क्रिप्ट किंग खान को पसंद भी आई है लेकिन अभी उन्होंने हाँ नहीं की। दरअसल अब अपनी अगली फिल्म का चयन बहुत ही सोच समझ के कर रहे हैं।

गौरतलब है कि उनकी पिछली फिल्म जीरो फ्लॉप हुई है। इस फिल्म में शाहरुख़ खान के अभिनय की तो खूब तारीफ़ हुई पर कहानी कमजोर होने की वजह से फिल्म को सफलता नहीं मिली। इस फिल्म में शाहरुख़ खान ने बौने इंसान का किरदार निभाया था जिसका नाम बौवा सिंह होता है। बौवा सिंह पैसे वाले घर का बिगड़ा लड़का है और अपनी ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस बबीता कुमारी के सपने देखता रहता है। फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं जिन्होंने एक अपाहिज टैलेंटेड साइंटिस्ट की भूमिका निभाई है।

आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस फिल्म को दर्शकों ने नामंजूर कर दिया। फैंस शाहरुख़ खान के बौने किरदार को अपना ही नहीं पाए। थक हार कर आनन फानन में शाहरुख़ खान ने अपनी अगली फिल्म सारे जहां से अच्छा की शूटिंग शुरू कर दी है। ये फिल्म अंतरिक्ष पर गए राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म है।

देखिए शाहरुख़ खान की तस्वीरें

वीडियो में देखें शाहरुख़ खान के बेटे का एटीट्यूड 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।