फिल्म जीरो के बाद शाहरुख खान ने क्यों साइन नहीं की कोई फिल्म, किंग खान ने खुद बताई वजह

'जीरो' फिल्म (Zero Movie) के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं। एक इंटरव्यू में किंग खान ने बताया कि उनके पास अभी कोई फिल्म नहीं है।

शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म ‘जीरो’ (Zero Movie) के फ्लॉप होने के बाद से काफी निराश हैं। यह फिल्म पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी। जिसके बाद मीडिया में कभी खबरें आईं कि शाहरुख ने ‘डॉन 3’ और साहिर लुधियानवी की बायोपिक फिल्म साइन की है, तो कभी कहा गया कि भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा’ में शाहरुख लीड रोल में नजर आएंगे। इन सभी खबरों पर विराम लगाते हुए शाहरुख ने ‘फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि इस समय उनके पास कोई फिल्म नहीं है।

शाहरुख खान ने कहा, ‘मेरे पास इस समय कोई फिल्म नहीं है। मैं फिलहाल किसी फिल्म में काम नहीं कर रहा हूं। अमूमन होता क्या है कि जब आप एक फिल्म पूरी करते हो तो आप दूसरी फिल्म पर काम करना शुरू कर देते हो। मुझे 3-4 महीने हो गए हैं। इस समय मेरा फिल्म साइन करने का मन नहीं कर रहा है। मेरा दिल मुझे ऐसा करने की गवाही नहीं दे रहा। मुझे लग रहा है कि मुझे थोड़ा आराम करना चाहिए। फिल्में देखनी चाहिए। कहानियां सुननी चाहिए और किताबें पढ़नी चाहिए।’

शाहरुख खान ने आगे कहा, ‘मेरे बच्चे भी कॉलेज स्टेज में हैं। मेरी बेटी कॉलेज जा रही है और मेरा बेटा अपनी पढ़ाई पूरी करने वाला है। तो इस समय मैं बस अपने परिवार के साथ समय बिताना चाहता हूं।’ बताते चलें कि शाहरुख इस समय फिल्मों में एक्टिंग तो नहीं कर रहे हैं, लेकिन प्रोडक्शन के क्षेत्र से बखूबी जुड़े हैं। नेटफ्लिक्स की ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ को वह प्रोड्यूस कर रहे हैं। हॉलीवुड फिल्म ‘द लॉयन किंग’ के किरदारों (मुफासा और सिंबा) को वह और आर्यन खान अपनी आवाज दे रहे हैं। इसी साल मार्च में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ के प्रोड्यूसर भी किंग खान ही थे।

आर्यन खान के साथ नहीं इस एक्टर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहती हैं खुशी कपूर

अनुष्का शर्मा के सामने शाहरुख खान ने किया विराट कोहली पर कमेंट, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।