Shah Rukh Khan: माथे पर लाल टीका लगाए आस्था में डूबे नजर आए शाहरुख खान, वायरल हुई किंग खान की ये तस्वीरें!

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को हाल ही में सऊदी अरब में उमरा करते भी देखा गया था. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिली. वहीं, अब जम्मू पहुंचे के बाद शाहरुख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं.

शाहरुख खान वायरल तस्वीरें

Shah Rukh Khan viral pictures: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हुआ है. इस गाने में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बेहद हॉट लुक में नजर आ रहे हैं. इसके अलावा दर्शक इस गाने में दीपिका के सिजलिंग अवतार से लेकर शाहरुख के साथ उनकी केमिस्ट्री की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वहीं इस गाने के रिलीज होने से पहले शाहरुख खान जम्मू स्थित वैष्णों देवी मंदिर माता रानी के दर्शन करने पहुंचे. खास बात ये है कि इससे पहले किंग खान (Shah Rukh Khan) को सऊदी अरब में उमरा करते भी देखा गया था. जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिली. वहीं, अब जम्मू पहुंचे के बाद शाहरुख की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं.

वायरल हुई शाहरुख खान की तस्वीरें:

बता दें, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को रविवार के दिन कटरा में देखा गया था. सिक्योरिटी के साथ एक्टर मंदिर में चढ़ाई करते नजर आए थे. सिक्योरिटी के साथ किंग खान अपने दोस्तों के साथ नजर आए. वहीं माता के दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में एक्टर वाइन कलर की स्वेटशर्ट के साथ ब्लू जींस पहने नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही किंग खान (Shah Rukh Khan) माथे पर लाल टीका लगाए हुए भी नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान के कुछ फैन्स ने उनके साथ तस्वीर क्लिक कर शेयर की है. इसके अलावा पिंकविला ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शाहरुख का ये पोस्ट शेयर किया है.

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करना चाहते हैं रणबीर कपूर, अपने बयान से तोड़ा करोड़ो भारतीयों का दिल

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘पठान’ की बात करें तो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म अगले साल जनवरी में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म के बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ में भी नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: आलिया भट्ट से लेकर सोनम कपूर तक के घर इस साल गूंजी नन्हे मेहमान की किलकारियां

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.