शाहरुख खान ने शेयर की अबराम की पेंट‍िंग, देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हो गई Viral,देखें तस्वीर

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। इस समय शाहरुख खान अपना कीमती समय अपने बच्चों को दे रहे हैं। शाहरुख अपने बच्चों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं।

शाहरुख़ खान और अबराम की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं। इस समय शाहरुख खान अपना कीमती समय अपने बच्चों को दे रहे हैं। शाहरुख अपने बच्चों के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख अपने बच्चों के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। शाहरुख को आखिरी बार आंनद एल राय की फिल्म ‘ज़ीरो’ में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था जो 2018 में स्क्रीन पर ज्यादा सफल नहीं हो पाई थी और किंग खान अब अपनी बड़ी वापसी के लिए कमर कस रहे हैं। इस बीच, अभिनेता परिवार के साथ अपने समय का आनंद ले रहे हैं। अब शाहरुख ने अपने सबसे छोटे बेटे अबराम (Abram) की बनाई एक पेंटिंग सोशल मीडिया पर शेयर की है। जो वायरल हो गई।

अबराम ने जो पेंट‍िंग बनाई है वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस पेंटिंग में अबराम ने अपनी और पापा शाहरुख खान की पेंट‍िंग बनाई है। इस पेंट‍िंग को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है क‍ि तीन बच्‍चों का प‍िता होना मेरे लिए गर्व और प्रेरणा की बात है। इसने मुझे ज‍िंदगी के हर कदम पर मासूम‍ियत भरी ईमानदारी को हमेशा स्‍मार्ट तरीके से ऊपर रखना स‍िखाया है। इस पेंट‍िंग के लिए अबराम ने मुझे बताया है क‍ि मैं उससे अच्‍छा लग रहा हूं क्‍योंक‍ि इसमें मैं ब‍िना किसी वजह के मुस्‍करा रहा हूं।

6 साल के अबराम ने अपनी इस पेंटिंग में एक तरफ अपनी और एक तरफ अपने पापा शाहरुख खान की फोटो बनाई है और साथ ही दोनों के बीच में एक द‍िल भी बनाया है। इस पेंटिंग में अबराम ने अपनी फोटो के ऊपर अपना नाम लिखा है तो शाहरुख की फोटो के ऊपर हाहाहा लिखा है।

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.