शाहरुख खान ने अबराम संग एन्जॉय किया जेट स्‍की राइड, वायरल वीडियो में देखिए किंग खान की बेटे के साथ मस्ती

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Viral Video) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में किंग खान अपने छोटे अबराम (Abram Khan) के साथ समुद्र में जेट स्की राइड का मजा ले रहे हैं।

शाहरुख खान अपने बेटे अबराम के साथ। (फोटोः इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ एक अच्छे पति और एक अच्छे पिता भी हैँ। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने परिवार के साथ अच्छा वक्त बिताना पसंद करते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं। हाल ही में शाहरुख खान अपनी पत्नी गौरी खान और बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ मालदीव में छुट्टियां बिताने गए। वहां की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी हुए।

अब शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Viral Video) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इस वीडियो में किंग खान अपने छोटे अबराम के साथ समुद्र में जेट स्की राइड का मजा ले रहे हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान ने अबराम को जेट स्की पर अपने आगे बैठा रखा है। शाहरुख खान जेट स्की चलाने लगते हैं, तो अबराम (Abram Khan Video) खुद चलाने के लिए कहते हैं। अबराम थोड़ी सी दूरी तक चलाते हैं और फिर जेट स्काई रुक जाती है। इसके बाद कुछ लोग जेट स्काई के आस पास आ जाते हैं।

यहां देखिए शाहरुख खान और अबराम का ये वीडियो-

वहीं, दूसरे वीडियो में शाहरुख खान और अबराम खान (Abram Khan )जेट स्की के बाद वापिस आते हुए दिखाई दे रहे हैं। अबराम आगे-आगे चल रहे हैं और शाहरुख खान उनके पीछे कुछ लोगों के बीच में चल रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान ने इस साल एक इंटरव्यू में कहा था कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे अगर फिल्म लाइन में आना चाहते हैं तो पहले उनको फिल्मों की बारिकियां जाननी होगी और उसके बाद फिल्मों में काम करें।

यहां देखिए शाहरुख खान का एक और वीडियो-

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का वॉर देख हैरान हुए बॉलीवुड सितारें 

यहां देखिए, पापा शाहरुख खान संग डेब्यू करने को तैयार आर्यन खान…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।