पीएम मोदी की अपील पर शाहरुख खान के बेटे अबराम ने भी जलाया दीया, गौरी खान ने शेयर किया वीडियो

पीएम मोदी की अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दीये जलाए। वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) ने भी कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए अपने घर की छत पर मोमबत्ती जलाई। उनका एक वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

गौरी खान और अबराम खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की दीया जलाने की अपील के बाद देशभर के लोगों ने अपने घर के सभी लाइट बंद कर कर दीए, कैंडल और मोबाइल की स्लैश जलाई। कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी के इस माहौल में साकारात्मकता का संदेश देने और एकता का संदेश देने को लेकर पीएम मोदी की इस अपील पर बॉलीवुड सेलेब्स ने भी दीये जलाए। वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे अबराम (Abram) ने भी कोरोनावायरस से लड़ाई के लिए अपने घर की छत पर मोमबत्ती जलाई। उनका एक वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में अबराम (Abram) हाथ में मोमबत्ती लेकर अपनी बालकनी में चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरी खान ने बेटे अबराम के इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “9 बजे, दीया लगाओ।” गौरी खान (Gauri Khan) द्वारा पोस्ट किये गए अबराम के वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं।

Coronavirus In India: ये एक लंबी लड़ाई है, हमें न थकना है न रुकना है बस जीतना है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने अपने वीडियो संदेश में लोगों से कहा था कि हम सभी को मिलकर कोरोना वायरस को प्रकाश की ताकत का परिचय कराना है। कोरोना को जनता की महाशक्ति का साक्षात्कार होना चाहिए। 5 अप्रैल रविवार के दिन हमें 130 करोड़ देशवासियों की महाशक्ति का जागरण करना है। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे मैं देशवासियों के 9 मिनट चाहता हूँ। 5 अप्रैल रविवार को रात 9 बजे घर की सभी लाइट बंद करके आप आपने घर की बालकनी, गेट पर या छत पर 9 मिनट तक मोमबत्ती, दिया, टॉर्च या मोबाइल की फ़्लैश लाइट जलाएं। जिस पर पूरे देश ने मिलकर दीये जलाए।

बता दें कोरोनावायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है। वायरस की चपेट में पूरी दुनिया आ गई है। वहीँ भारत में भी कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या अब 4000 पार कर गई है। देश में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4066 हो गई है। वहीं कोरोना वायरस से अब तक 109 लोगों की मौत हो चुकी है। इस संकट के समय में पीएम मोदी लगातार हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.