शाहरुख खान के बेट आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हैक, इंस्टाग्राम पर फैंस से अपील कर कही ये बात

शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। आर्यन ने इंस्टाग्राम के जरिए इसकी जानकारी दी और फैंस से सतर्क रहने की अपील की।

आर्यन खान इस समय कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रहे हैं।

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भले ही सबसे पॉप्युलर सेलिब्रिटीज़ की फेहरिस्त में शुमार हों, लेकिन उनके बच्चे भी उनसे कम नहीं हैं। आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक स्टार सेलिब्रिटी किड्स हैं और इनकी फैन फॉलोइंग अपने डैडी से जरा भी कम नहीं है। आर्यन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक मैसेज लिख इस बात की जानकारी दी कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है।

आर्यन खान ने लिखा, ‘फेसबुक हैक हो गया है। इससे जुड़ी किसी भी पोस्ट अथवा मैसेज को अनदेखा करें।’ ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी सेलिब्रिटी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक किया गया हो, पिछले साल अभिषेक बच्चन का भी ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। बताते चलें कि आर्यन खान इस समय कैलिफोर्निया में फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रहे हैं। वहीं उनकी बहन सुहाना भी लंदन में एक्टिंग कोर्स की पढ़ाई कर रही हैं।

आर्यन की फिल्ममेकिंग में तो सुहाना की एक्टिंग में दिलचस्पी

आर्यन खान एक्टर नहीं बनना चाहते हैं, लेकिन सुहाना का एक्टिंग में इंटरेस्ट है। आर्यन और सुहाना के फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करने पर शाहरुख खान कहते हैं कि अभी उन्हें बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। वह नहीं चाहते हैं कि उनके बच्चे अभी इस फील्ड में आए। अभी वह कम से कम 4 से 5 साल एक्टिंग, फिल्ममेकिंग के बारे में सीखें, फिल्मों से जुड़ी बारीकियों को समझे, उसके बाद उन्हें जो करना होगा वो वह करने के लिए आजाद हैं।

करण जौहर ने कही थी आर्यन को बॉलीवुड में लॉन्च करने की बात

बताते चलें कि फिल्ममेकर करण जौहर जोकि शाहरुख खान के बहुत अच्छे दोस्त हैं, कह चुके हैं कि वह आर्यन खान के भारत लौटने के बाद उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे। हालांकि शाहरुख कई इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि आर्यन एक्टर नहीं बनना चाहते हैं, उनकी दिलचस्पी फिल्में बनाने में है। फिलहाल अभी आर्यन पढ़ाई कर रहे हैं और भारत लौटने के बाद वह अपनी दिलचस्पी किस क्षेत्र में दिखाते हैं, यह तो वक्त ही तय करेगा।

देखें शाहरुख खान और उनके बच्चों की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

View Comments (1)