शाहरुख खान के हाथ लगी बड़ी फिल्में, इन दो फेमस डायरेक्टर की मूवी में आ सकते हैं नजर

शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में 'इजहार' में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली और और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इसको साथ में प्रोड्यूस भी करेंगे।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान। (फोटोः विरल/मानव)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपनी पिछली फिल्म ‘जीरो’ के असफल होने के बाद अपनी आने वाली फिल्मों की स्क्रिप्ट को लेकर काफी सतर्क हो गए हैं। शाहरुख खान इस दौरान कई स्क्रिप्ट पढ़ चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी तक कोई भी पसंद नहीं आई है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में ‘इजहार’ में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि संजय लीला भंसाली और और शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इसको साथ में प्रोड्यूस भी करेंगे।

शाहरुख खान ने हाल ही में चीन में होने वाले बीजिंग इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लिया। यहां उन्हें प्रसिद्ध फिल्ममेकर मजीद मजिदी के साथ देखा गया। मजीद मजिदी ने ‘बियोंड द क्लाउड्स‘ से भारत में पॉपुलेरिटी हासिल की। कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और मजीद मजिदी फ्यूचर में एक साथ काम कर सकते हैं। फिल्म ‘बियोंड द क्लाउड्स’ में ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए थे।

‘देवदास’ के बाद फिर बनी ये जोड़ी

आपको बता दें कि शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली के साथ आखिरी बार फिल्म ‘देवदास’ में काम किया था। बात करें संजय लीला भंसाली की अपनी आने वाली फिल्म इंशाल्लाह को डायरेक्ट कर रहे हैं जिसमें सलमान खान और आलिया भट्ट लीड रोल में थे। अगर इन रिपोर्ट को सही माना जाए तो संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान को एक साथ फिर बड़े पर्दे पर

वीडियो में देखिए शाहरुख खान के गरीबी भरे बचपन की कहानी…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।