शाहरुख़ खान ने खोले जीरो के राज़, बौने किरदार में ये है खास

जीरो में अपने किरदार को लेकर बोले शाहरुख़ खान

जीरो में अपने किरदार को लेकर बोले शाहरुख़ खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ खान अपनी आनेवाली फिल्म जीरो को लेकर काफी उत्सुक है। फ़िलहाल वह अपनी इस फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म उनके दिल के काफी करीब मानी जा रही है क्योंकि इस फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी के किरदार में नजर आएंगे। शाहरुख ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर पहली बार कुछ बोला है। शाहरुख ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर एक ट्वीट किया। उन्होंने पहली बार बताया कि वो फिल्म में अपने किरदार को लेकर कैसा फील कर रहे हैं। शाहरुख जीरो में एक बौने आदमी का किरदार निभाने जा रहे हैं।

शाहरुख ने ट्वीट पर लिखा, वो केवल फिल्म में काम ही नहीं कर रहे हैं बल्कि इसे पूरी तरह से जी रहे हैं। उन्होंने अपना सबसे अच्छा अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वो फिल्म में किरदार को प्ले करते हुए, बहुत तेजी से एक बच्चे की तरह होते जा रहे हैं।

बता दे कि इस ट्वीट के बाद कई फैंस ने अपनी अपनी बात शाहरुख खान के सामने रखी और कहा कि हम आपकी इस फिल्म का इंतजार कर रहे है और इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड भी है। बता दें कि फिल्म जब तक है जान के बाद एक बार फिर अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ की जोड़ी सबको देखने को मिलेगी। फिलहाल फिल्म अभी बन ही रही है और इसकी रिलीज डेट 21 दिसंबर 2018 फाइनल की गई है।

वहीं कैटरीना कैफ की बात करें तो वो ठग्स ऑफ हिदोस्तान की शूटिंग में और अनुष्का शर्मा फिल्म सुई धागा में बिजी चल रही है। इस फिल्म को लेकर सभी सुपरस्टार्स एक्साइटेड है। शाहरुख खान काफी समय से एक सुपर डुपर हिट की तलाश में है और शायद इस फिल्म से उनकी ये तमन्ना पूरी हो जाएगी।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.