फिल्म द लॉयन किंग को मिल रहे प्यार पर शाहरुख खान ने किया ट्वीट, इस अंदाज में को-एक्टर्स को कहा शुक्रिया

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने द लॉयन किंग फिल्म (The Lion King Movie) के किरदार क्रमशः मुफासा और सिंबा को अपनी आवाज दी है।

हॉलीवुड फिल्म द लॉयन किंग (The Lion King Movie) बच्चों और सभी वर्ग के लोगों को काफी पसंद आ रही है। भारत में यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज हुई है। फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) ने मुख्य किरदारों को अपनी आवाज दी है। शाहरुख ने रविवार को एक ट्वीट के जरिए फैंस और को-एक्टर्स का शुक्रिया अदा किया।

शाहरुख खान ने ट्वीट किया, ‘मुझे ये जानकर बहुत खुशी हो रही है कि लोग द लॉयन किंग फिल्म को एन्जॉय कर रहे हैं। हिंदी में इस फिल्म को शानदार बनाने वाले मेरे को-एक्टर्स और मेरे दोस्तों का खास शुक्रिया। मुझे और आर्यन को अच्छी आवाज में पेश करने के लिए शुक्रिया।’ शाहरुख ने इस ट्वीट में संजय मिश्रा, श्रेयस तलपड़े, आशीष विद्यार्थी को टैग किया है। शाहरुख ने अभिनेता असरानी का भी इस ट्वीट में जिक्र किया है।

शाहरुख खान ने किया यह ट्वीट…

बताते चलें कि द लॉयन किंग फिल्म (The Lion King Movie Box Office Collection) 19 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान ने मुफासा और आर्यन खान ने सिंबा के किरदार को अपनी आवाज दी है। संजय मिश्रा ने पुंबा, आशीष विद्यार्थी ने फिल्म के विलेन स्कार, असरानी ने जाजू और श्रेयस तलपड़े ने टिमॉन के किरदार को अपनी आवाज देकर फिल्म को खास बनाया है।

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो दो दिन में यह मूवी 30.21 करोड़ रुपये कमा चुकी है। इस फिल्म की वजह से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म सुपर 30 (Super 30 Movie) के कलेक्शन पर काफी असर पड़ा है। ‘सुपर 30’ अभी तक 88.90 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है। उम्मीद जताई जा रही है कि रविवार को यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी।

शाहरुख खान के लाडले आर्यन खान द लॉयन किंग फिल्म में दी है अपनी आवाज

देखिए द लॉयन किंग फिल्म के हिंदी टीजर में शाहरुख खान की पहली झलक…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।