शाहरुख खान और साउथ के सुपरस्टार विजय मचाएंगे फिल्म थलापथी 63 में खलबली, इस रोल में होंगे किंग खान

साउथ के सुपरस्टार विजय के साथ बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान साउथ इंडियन सिनेमा इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। 'थलापथी 63' फिल्म में किंग खान इस रोल में नजर आएंगे।

शाहरुख खान 'थलापथी 63' फिल्म से साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रहे हैं। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान ‘थलापथी 63’ फिल्म से साउथ इंडियन सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म के लीड एक्टर सुपरस्टार विजय हैं। फिल्म में शाहरुख के रोल को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब हम आपको बताने जा रहे हैं कि किंग खान का फिल्म में क्या रोल होगा। फिल्म में शाहरुख का रोल छोटा मगर दमदार होगा।

मिली जानकारी के अनुसार, ‘थलापथी 63’ फिल्म में शाहरुख खान का किरदार काफी असरदार होगा। यह दूसरी फिल्मों में एक्टर्स के केमियो जैसा नहीं होगा। फिल्म में वह विलेन के रोल में नजर आएंगे जो क्लाइमैक्स के दौरान सामने आएगा। फिल्म में वह विजय के साथ एक फाइट सीन में भी दिखेंगे।

फिल्म के मेकर्स चाहते थे कि इस रोल के लिए वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे को कास्ट करें और जब मेकर अतली कुमार ने इस रोल के लिए किंग खान से बात की तो वह फौरन तैयार हो गए। शाहरुख खान फिल्म के लिए 4 से 5 दिन की शूटिंग करेंगे। मेकर्स इसे चेन्नई या फिर मुंबई में शूट करने पर विचार कर रहे हैं।

बताते चलें कि अतली कुमार ने सुपरहिट तमिल फिल्म ‘मेर्सल’ बनाई थी। कहा जा रहा है कि अतली इस फिल्म का हिंदी रीमेक शाहरुख खान के साथ बना सकते हैं। किंग खान की बात करें तो सोमवार को रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ का ट्रेलर उन्हें काफी पसंद आया। शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘क्या बात है भाई, बहुत खूब’, इसके जवाब में सलमान ने लिखा, ‘पिक्चर अभी बाकी है।’

वीडियो में देखिए शाहरुख खान के गरीबी भरे बचपन की कहानी…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।