शाहरुख खान ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, सपने पूरे करने के लिए करण जौहर-आदित्य चोपड़ा को कहा थैंक्‍यू

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) अपने बीते दिनों को अनायास याद कर भावुक हो गए। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर करण जौहर (Karan Johar) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) का शुक्रिया अदा किया है।

शाहरुख खान ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा का शुक्रिया अदा किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) को आज दुनियाभर में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने दम पर यह मुकाम हासिल किया है, लेकिन वह कभी उन लोगों का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलते जिनकी वजह से वह आज इस जगह पर खड़े हैं। शाहरुख खान अपनी कामयाबी, अपने सपनों को पूरा करने का श्रेय चंद लोगों को देते हैं, जिनमें करण जौहर (Karan Johar) और आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) भी आते हैं। अपनी जिंदगी में इन दोनों लोगों की अहमियत को समझते हुए किंग खान ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है।

शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर करण जौहर और आदित्य चोपड़ा के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘सपने देखने वाले लोग अच्छे होते हैं, लेकिन अगर उन सपनों को सही दिशा न मिले तो उनका कोई मतलब नहीं रह जाता। इन दोनों ने अपने सपनों से ज्यादा मेरे सारे सपने पूरे किए हैं। आदि और करण। आप सोच रहे होंगे कि ये सब मैं आपके साथ क्यों शेयर कर रहा हूं, क्योंकि आपको जानना चाहिए कि आपके सपनों से ज्यादा वो लोग महत्वपूर्ण होते हैं जो इन्हें आपके लिए पूरा करते हैं।’

शाहरुख खान ने शेयर की यह इमोशनल पोस्ट…

 

बताते चलें कि शाहरुख खान ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा के साथ कई फिल्में की हैं। शाहरुख और करण जौहर की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। खबरें हैं कि करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ (Karan Johar Takht Movie) से किंग खान के बेटे आर्यन खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आर्यन फिल्म में बतौर हीरो नहीं बल्कि असिस्टेंट डायरेक्टर काम करेंगे।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में लगा बॉलीवुड सितारों का मेला, शाहरुख खान-सलमान खान से लेकर नजर आईं ये हस्तियां

देखिए शाहरुख खान का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।