एक्टिंग नहीं करना चाहते शाहरुख खान! अब आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ समय बिताना चाहते हैं किंग खान

पिछले साल 21 दिसंबर को रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' बुरी तरह फ्लॉप रही। क्या इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख का कॉन्फिडेंस कम हो गया है?

  |     |     |     |   Published 
एक्टिंग नहीं करना चाहते शाहरुख खान! अब आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ समय बिताना चाहते हैं किंग खान
शाहरुख खान इस समय हर फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत ध्यान से पढ़ रहे हैं। (फोटो- हिंदी रश)

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान को 21 दिसंबर, 2018 का बेसब्री से इंतजार था। उस दिन उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जीरो’ रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म को बनने में करीब 3 साल लगे थे। शाहरुख ने फिल्म बनाने से लेकर इसके प्रमोशन तक में दिन-रात एक कर दिए थे। उन्हें इस फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन 21 दिसंबर को सारी उम्मीदें चकनाचूर हो गईं। फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। अब किंग खान की बातों से लगता है कि वह फिल्में करने से डरने लगे हैं।

हाल ही में ‘जीरो’ चीन में रिलीज हुई। इस दौरान शाहरुख खान भी चीन गए थे। एक इंटरव्यू में शाहरुख कहते हैं, ‘इस समय मेरा फिल्में करने का मन नहीं है। मुझे लगता है कि ये समय मुझे फिल्में देखने, स्क्रिप्ट पढ़ने और किताबें पढ़ने में बिताना चाहिए। मेरे बच्चे (आर्यन खान और सुहाना खान) भी अपनी पढ़ाई पूरी करने के कगार पर हैं। सुहाना फिलहाल कॉलेज में है। आर्यन एक साल में कॉलेज की पढ़ाई पूरी कर लेगा। मैं अपनी फैमिली के साथ और ज्यादा वक्त बिताना चाहता हूं।’

शाहरुख खान ने आगे कहा, ‘मैंने कहीं कहा था कि मैं जून में अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान करूंगा, लेकिन मैं जून में भी ऐसा नहीं कर पाऊंगा। मैं तभी कोई फिल्म करूंगा जब मेरा दिल मुझे उसे करने की गवाही देगा। मैं तभी एक्टिंग करूंगा जब वो मेरे दिल से निकलेगी, लेकिन अभी मैं ऐसा कुछ भी महसूस नहीं कर रहा हूं। बहुत से लोग मुझे कहानियां सुना रहे हैं, मैंने 15-20 सुनी हैं और उनमें से मुझे 2-3 पसंद भी आई हैं, लेकिन मैंने अभी तक वो फिल्में करने का फैसला नहीं किया है। जब मैं शुरू करूंगा तो पूरा उसमें डूब जाऊंगा।’

बताते चलें कि शाहरुख खान फिलहाल एक्टिंग तो नहीं, लेकिन फिल्ममेकिंग में अपना पूरा ध्यान लगा रहे हैं। हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘बदला’ सुपरहिट रही। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य किरदारों में थे।

देखिए शाहरुख खान की पोल खोलता वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply