शाहिद कपूर-ईशान खट्टर पहली बार करेंगे साथ काम, ऑन स्क्रीन निभाएंगे भाई का किरदार, जानिए क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) में शाहिद कपूर की दमदार परफॉर्मेंस को देखते हुए उनके पास ऑफर भी आने शुरू हो चुके हैं। उनके पास करण जौहर(Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन की तरफ से भी ऑफर आया है, लेकिन उन्होंने उस पर रिस्पांस नहीं दिया है।

ईशान खट्टर और शाहिद कपूर। (फोटोः ट्विटर)

शाहिद कपूर इस वक्त अपने करियर के टॉप पर पहुंचने वाले हैं। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई उनकी फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) ने अब तक 120 करोड़ रुपए तक का बिजनेस कर लिया है और अब 200 करोड़ रुपए के क्लब में शामिल होने की तरफ बढ़ रही है। फिल्म में उनके परफॉर्मेंस की ऑडियंस से लेकर फिल्म क्रिटीक भी सराहना कर रहे हैं। फिल्म में उनकी दमदार परफॉर्मेंस को देखते हुए उनके पास ऑफर भी आने शुरू हो चुके हैं।

कहा जा रहा है कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने पहले ही एक और फिल्म पर काम करने की तैयारी शुरू कर दी है। सोनम कपूर स्टारर फिल्म नीरजा के फिल्ममेकर इस मूवी पर काम कर रहे हैं। यह एक एडवेंचर बेस्ड एक्शन फिल्म है। वह फिल्म में एक बाइकर का किरदार निभाएंगे। फिल्म पर अगले साल जनवरी से काम शुरू होगा। फिल्म में ईशान खट्टर  (Ishaan Khattar)को भी रोल ऑफर किया गया है। ये दो भाइयों की स्टोरी है। शाहिद कपूर ने भी इस पर खुशी जताई है। ईशान खट्टर ने भी फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद हां बोल दिया है। इस फिल्म में दो भाइयों की इमोशनल स्टोरी दिखाई जाएगी।

करण जौहर ने भी दिया ऑफर

लेकिन देखना होगा शाहिद कपूर अब आगे किस तरह की फिल्म में दिखाई देंगे। फिलहाल शाहिद कपूर अभी कबीर सिंह का रिस्पांस देख रहे हैं। इन ऑफर के बीच उन्हें एक और रीमेक फिल्म का ऑफर हुआ है। फिल्म का नाम जर्सी है। इस तमिल फिल्म के रीमेक में शाहिद कपूर काम कर सकते हैं। इसे करण जौहर(Karan Johar) का धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगा। करण जौहर ने इस तमिल फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए हैं। यह एक स्पोर्ट  फिल्म है।

कबीर सिंह’ के लिए एक दिन में 20 सिगरेट पीते थे शाहिद कपूर, घर जाने से पहले करते थे ये काम

यहां देखिए फिल्म कबीर सिंह पर शाहिद कपूर का इंटरव्यू…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।