Shahid Kapoor और Farhan Akhtar ने गधों पर ली IIFA 2022 में एंट्री बोले ,”कभी स्पोर्ट्स बाइक पर एंट्री करते थे”

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवार्ड यानी की आइफा इस साल अबू धबी में हुए संपन्न । इस समारोह में अभिनेता शाहिद कपूर और फरहान अख्तर ने गधों पर बैठकर ली एंट्री ।

इंटरनेशनल इंडियन फिल्म अकादमी अवार्ड यानी की आइफा ( IIFA 2022) इस साल अबू धबी में हुए संपन्न । इस समारोह में अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor ) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने गधों पर बैठकर ली एंट्री ।आईफा 2022  ( IIFA 2022) है तैयार , और वह होने जा रहा हैं 25 जून 2022 को रात 8 बजे कलर्स टीवी पर एयर ।इस अवार्ड शो की एक प्रोमो क्लिप जिसे इंटरनेट पर साझा किया गया है , उसमे साफ साफ देखा जा रहा है कि अभिनेता शाहिद कपूर और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) दो गधों पर बैठे हुए हैं और स्टेज पर एंट्री ले रहे हैं । यह अवार्ड समारोह इस महीने यास आइलैंड अबू धाबी में संपन्न हो चुकी है ।

https://www.instagram.com/p/CesmhjwMMog/?utm_source=ig_web_copy_link

आइफा( IIFA 2022) की प्रोमो वीडियो हुई वायरल

वायरल हो रही वीडियो में साफ साफ देखा जा रहा है की शाहिद कपूर(Shahid Kapoor ) और फरहान अख्तर कर रहे हैं दो गधों की सवारी , शाहिद कपूर के रहे हैं कि जो लोग कभी स्पोर्ट्स बाइक , हमर्स आदि पर एंट्री लिया करते थे , आज दो गधों पर बैठे आ रहे हैं । कभी शाहिद (Shahid Kapoor)का जवाब देते हुए फरहान (Farhan Akhtar) ने बोला कि , शायद ये गधे भी यही सोच रहे होंगे , मैं ये कहना चाहूंगा पप्पू की यह राइड अच्छी है ।” फरहान (Farhan Akhtar) की इस बात पर शाहिद(Shahid Kapoor ) ने उनका शुक्रिया किया ।

https://www.instagram.com/tv/Cea8B4UjFP7/?utm_source=ig_web_copy_link

फैंस ने वीडियो देख दी कुछ एसी प्रतिक्रियाएं

इस वीडियो को देखकर सभी फैंस ने अलग अलग तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी , एक फैन ने हसने वाला इमोजी डालते हुए कहा कि , आईफा ( IIFA 2022) का यह सीजन मेरा पसंदीदा सीजन है । ” तो वही दूसरी ओर एक फैन ने बोला कि , “जिस तरह से इन दोनो के कपड़े एक दूसरे से मैच कर रहे हैं वह बहुत फनी है।”

https://www.instagram.com/tv/CetQF-2Duni/?utm_source=ig_web_copy_link

इस साल का आइफा होगा ग्रैंड

इस साल IIFA ( IIFA 2022) का आयोजन अबू धाबी के एतिहाद एरिना में यास द्वीप के यस बे वाटरफ्रंट में 2, 3 और 4 जून को किया गया था। अवॉर्ड शो की होस्टिंग सलमान खान, रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने की थी और अभिषेक बच्चन, टाइगर द्वारा प्रदर्शन देखा गया था। श्रॉफ, अनन्या पांडे, सारा अली खान, नोरा फतेही आदि। गायक तनिष्क बागची, नेहा कक्कड़, हनी सिंह, गुरु रंधावा, ध्वनि भानुशाली, ज़हरा एस खान, असीस कौर और ऐश किंग ने भी अपने प्रदर्शन से भीड़ को मंत्रमुग्ध कर दिया।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें