शाहिद कपूर और मिरा ने सबके सामने किया लिपलॉक, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में मीरा अपने पति शाहिद संग रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। मीरा शाहिद को अपनी ओर खींचती है और फिर दोनों लिपलॉक करते हैं। आस-पास लोग भी दिखाई दे रहे हैं। वही शाहिद और मीरा लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर और मिरा ने सबके सामने किया लिपलॉक, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput)  बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक है। दोनो एक-दूसरे से प्यार जताने का और इजहार करने का कोई भी मौका नहीं छोडते है। लोगो को यह जोड़ी बेहद पसंद है। दोनो को कई बार फेमली के साथ वेकेशन एंजॉय  करते हुए भी देखा जा चुका है। कपल की तस्वीरें और वीडियो अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर शाहिद और मीरा का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है। जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

शाहिद और मीरा का लिपलॉक

वीडियो में मीरा अपने पति शाहिद संग रोमांटिक होती हुई नजर आ रही हैं। मीरा शाहिद को अपनी ओर खींचती है और फिर दोनों लिपलॉक करते हैं। आस-पास लोग भी दिखाई दे रहे हैं। वही शाहिद और मीरा लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस को मिरा और शाहिद का यह रोमांटिक अंदाज काफी पसंद  आ रहा है। कपल का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से  वायरल हो रहा है।

https://www.instagram.com/p/CfYzsDYDKBt/

 लुक की बात करे तो

वीडियो में शाहिद ने ग्रीन शर्ट और ब्लैक जैकेट पहने बेहद हैंडसम लग रहे है। वहीं मीरा गोल्डन आउटफिट पहने बेहद खूबसूरत लग रही है। मीरा ने पने लुक को लाइट मेकअप और बन से कंप्लीट किया है। फैंस को कपल का रोमांटिक अंदाज खूब पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो को जमकर लाइक कमेंट कर रहे है।

शाहिद ने मीरा से की थी अरेंज मैरिज

बता दें 2015 में शाहिद ने मीरा से अरेंज मैरिज की थी दोनों की उम्र में 13 साल का गैप है। दोनों एक-साथ काफी खुश हैं। मीरा शाहिद से शादी करके खुद को लकी मानती है। शाहिद भी खुद को खुशकिस्मत मानते हैं कि उन्हें मीरा मिली। कपल के दो बच्चे मीशा और जैन हैं।

https://www.instagram.com/p/CcpsDuwJOXf/

स्वरा भास्कर को मिली जान ने मारने की धमकी, अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ की शिकायत दर्ज

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply