शाहिद कपूर और मीरा राजपुत की शादी को पूरे हुए 7 साल , आज माना रहे हैं साल गिराह!!

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों हिंदी बॉलीवुड के सबसे सुंदर जोड़ों में से एक हैं यह जोड़ा आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहा है और आज इनकी शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर और मीरा राजपुत की शादी को पूरे हुए 7 साल , आज माना रहे हैं साल गिराह!!

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत 2015 में आज ही के दिन एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे । आज उनकी शादी को 7 साल पूरे हो चुके हैं और वे दोनों ही अपनी सालगिरह मना रहे हैं । शादी के सात साल के बाद भी शाहिद और मीरा के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री उतनी ही खास और प्यारी है । जितनी कि उनकी शादी के समय थी चलिए आप सभी को उनकी कुछ तस्वीरों से उनके इस खूबसूरत रिश्ते की झलक दिखाते हैं।

On Shahid Kapoor's birthday, revisiting his best moments with wife Mira Rajput | Entertainment News,The Indian Express

शाहिद और मीरा की केमेस्ट्री आज भी है नंबर 1

शाहिद और मीरा उनके सभी फैंस के लिए एक आदर्श जोड़ा हैं। वह एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर हम दोनों की प्यार भरी तस्वीरें और शरारतें देखी जाती हैं। शाहिद ने साल 2015 में दिल्ली की एक आम लड़की से शादी की थी और इस खबर को सुनकर सभी लोग बेहद हैरान हो गए थे । शाहिद का इससे पहले भी बॉलीवुड की बहुत सी अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा था और सभी लोगों को यही उम्मीद थी कि शायद शाहिद किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से ही शादी करेंगे परंतु शाहिद ने सबकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया था।

Shahid Kapoor wishes wife Mira Rajput on 27th birthday, calls her the centre of his world - Movies News

आपको यह बात शायद ही पता होगी कि मीरा और शाहिद की शादी के समय मीरा की उम्र सिर्फ 21 साल थी और वह शाहिद से पूरे 12 साल छोटी थी। जिसको को लेकर समाज में लोगों ने बहुत सी बातें भी बनाई थी। परंतु शायद नहीं कभी भी लोगों की इन बातों पर ध्यान नहीं दिया और आज शायद और मीरा की जोड़ी लोगों की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। अपनी फिल्मों के चंडीगढ़ में बिजी रहने के बावजूद भी शायद और मीरा की रोमांटिक केमिस्ट्री कभी फीकी नहीं पड़ती है ।

Shahid Kapoor wishes Mira Rajput a happy wedding anniversary with a cute selfie | Filmfare.com

मीरा और शाहिद हैं एक आदर्श जोड़ा

मीरा अक्सर शाहिद से शूटिंग के दौरान उनके सेट पर मिलने जाती है। मीरा राजपूत और शाहिद कपूर के दो बच्चे भी हैं जिनमें से उनकी बेटी का नाम निशा है और बेटे का नाम ज़ैन है। शाहिद कपूर को हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म जर्सी में देखा गया था जिसमें उन्होंने अपने पिता पंकज कपूर के साथ काम किया था और एक बेहतरीन भूमिका निभाई थी । शाहिद जल्द ही उनकी आने वाली फिल्म ब्लडी डैडी में नजर आएंगे ।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Sarthak Jain



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply