कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर के पास लगी फिल्मों की लाइन, इस बड़े डायरेक्टर के साथ कर सकते हैं काम

अब शाहिद कपूर के बाद फिल्मों की लाइन लगी हुई है लेकिन उन्होंने डिसाइड नहीं किया है कि वह पहले कौन सी फिल्म में काम करेंगे। उन्हें कई ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनमें राज कुमार गुप्ता की भी एक फिल्म का ऑफर भी शामिल है।

शाहिद कपूर। (फोटोः विरल/मानव)

फिल्म कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर के पास फिल्मों की लाइन लग गई है। कबीर सिंह  (Kabir Singh  Box Office Collection) शाहिद कपूर के 15 साल के बॉलीवुड करियर में सबसे ज्यादा बिजनेस करने वाली पहली फिल्म बनी है। फिल्म आज तक की सबसे ज्यादा तेजी से कमाई करने वाली फिल्म बनी है। फिल्म ने लगभग 280 करोड़ रुपए का बिजने किया है। उन्होंने सलमान खान, आमिर खान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह जैसे स्टार की लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

अब शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के बाद फिल्मों की लाइन लगी हुई है लेकिन उन्होंने डिसाइड नहीं किया है कि वह पहले कौन सी फिल्म में काम करेंगे। एक सूत्र ने बताया कि कबीर सिंह की सक्सेस के बाद डायरेक्टर और प्रोड्यूसर शाहिद कपूर से मुलाकात कर रहे हैं। लोग उनके वंडरफुल परफॉर्मेंस काफी खुश हैं। शाहिद कपूर को कई ऑफर्स मिल रहे हैं, जिनमें राज कुमार गुप्ता की भी एक फिल्म का ऑफर भी शामिल है।

रियल लाइफ पर बेस्ड होगी फिल्म

सूत्र ने बताया कि राजकुमार गुप्ता (Raj Kumar Gupta Film) की इस फिल्म के आइडिया पर काम कर रहे हैं और डायरेक्टर शाहिद कपूर को ऑफर देने से पहले स्क्रिप्ट मिल जाएगी। उन्होंने अभी मूवी के कॉन्सेप्ट को जाना है, यह भी एक रियल लाइफ आधारित फिल्म है और वह इसके नरेशन सुनने के बाद ही फिल्म का डिसाइड करेंगे।

शाहिद कपूर के पास ये फिल्में भी लाइन में

इसके अलावा, शाहिद कपूर पास जर्सी का हिंदी रीमेक भी है और इसके साथ ही निखिल आडवाणी के प्रोडक्शन कंपनी की एक और फिल्म है। वह राम माधवानी की अगली फिल्म में भाई ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के साथ भी नजर आ सकते हैं, लेकिन उन्होंने इन फिल्मों को होल्ड पर रखा हुआ है। शाहिद कपूर इसके बाद भी कई फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया है।

यहां देखिए कबीर सिंह ने रोकी फिल्म सुपर 30 की कमाई…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।