शाहिद कपूर ने दी गुड न्यूज़, मीरा राजपूत बनेगी दूसरी बार माँ

कुछ ऐसे बताई शाहिद कपूर ने अपने पापा बनने की खुशखबरी

कुछ ऐसे बताई शाहिद कपूर ने अपने पापा बनने की खुशखबरी

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर एक बार फिर पिता बनने जा रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी अलग अदांज में इसका ऐलान किया है। इस खबर को उन्होंने और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर सभी के साथ साझा किया है। बेहद क्यूट अंदाज में फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर करने के लिए शाहिद और मीरा ने बेटी मीशा की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वह फर्श पर लेटी हुई है और उसके पास गुब्‍बारों की फोटो के साथ लिखा हुआ है ‘बड़ी बहन।

शाहिद का यह पोस्‍ट कुछ ही घंटों में वायरल हो गया और अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई सितारों ने उन्‍हें इस खुशखबरी के लिए बधाई दी है। साल 2015 में शादी के बंधन में बंधने वाले शाहिद और मीरा की बेटी मीशा का जन्‍म 2016 में हुआ। अपने कुछ इंटरव्‍यूज में मीरा राजपूत यह बता चुकी थीं कि वह अपने दूसरे बच्‍चे के बाद ही अपने करियर या काम के बारे में कोई फैसला लेंगी। आप भी देखें शाहिद का यह क्‍यूट पोस्‍ट।

इसके साथ ही आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मीरा की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही थीं। दरअसल, हाल ही में मीरा की कुछ तस्वीरे सामने आईं थीं जिनमें मीरा की टमी बेबी बंप जैसा लग रहा है। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वे प्रेगनेंट हैं और जल्द ही मां भी बनने वाली हैं। बता दें कि शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद और मीरा फिलहाल एक बेटी के पेरेंट्स हैं। अक्सर स्टार्स की शादी किसी स्टार परिवार में ही होती है लेकिन शाहिद कपूर और मीरा के केस में ऐसा नहीं है। शाहिद और मीरा के कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं। अक्सर ही दोनों एक साथ इवेंट्स और स्टार पार्टी में सा नजर आते हैं।

मनीषा वतारे :Journalist. Perennially hungry for entertainment. Carefully listens to everything that start with "so, last night...". Currently making web more entertaining place.