शाहिद कपूर ने भाई ईशान के साथ ‘रूप तेरा मस्‍ताना’ पर किया जमकर डांस, दोनों भाईयों की दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में शाहिद कपूर अपने छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ गाने 'रूप तेरा मस्‍ताना प्‍यार मेरा प्‍यार दीवाना' पर जमकर थिरकते नज़र आ रहे हैं. दोनों भाईयों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखते ही बन रही हैं. दोनों का मस्ती भरा अंदाज़ देखने लायक हैं.

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है. वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. शाहिद कपूर अपनी फ़िल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी निजी जिंदगी. से जुड़ी अपडेट साथ शेयर करते रहते हैं. हाल ही में फिर शाहिद कपूर का एक वीडियो सामने आया है जो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर छा गाया हैं.

Shahid Kapoor

शाहिद कपूर मजेदार वीडियो

दरअसल. शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया हैं. इस वीडियो में शाहिद अपने छोटे भाई ईशान खट्टर  (Ishaan Khattar) के साथ गाने ‘रूप तेरा मस्‍ताना प्‍यार मेरा प्‍यार दीवाना’ पर जमकर थिरकते नज़र आ रहे हैं. दोनों भाईयों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखते ही बन रही हैं. दोनों का मस्ती भरा अंदाज़ देखने लायक हैं.

फैमिली फंक्‍शन का है

इस मजेदार वीडियो के शेयर करते हुए शाहिद ने लिखा है कि- उन्‍हें ये टैलेंट अपने मामा से मिला है. वीडियो देखकर तो ऐसा लग रहा है किये वीडियो उनके किसी फैमिली फंक्‍शन का है. कुछ समय पहले उनकी बहन सना कपूर की शादी हुई थी. खैर ये वीडियो कभी का भी हो लेकिन फैंस को ये काफ़ी पसंद आ रहा हैं और वह इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/ChW9W6fFieI/

शाहिद कपूर वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करे तो शाहिद कपूर आखिरी बार फ़िल्म जर्सी में नज़र आए थे. फ़िल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी. वहीं इशान जल्द ही फ़िल्म पिप्पा में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. जो फैंस को काफ़ी पसंद आया हैं

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: कियारा आडवाणी से शादी के सवाल पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कह दिया “Sorry”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं