शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्‍म कबीर सिंह की शूटिंग के दौरान दर्दनाक हादसा, एक शख्स की मौत

एक पुलिस ऑफिसर का कहना है कि रामू जनरेटर का तेल चेक कर रहा था, तभी उसका मफलर जनरेटर के  फैन के अंदर फंस गया और वह उसमें खींच चलाया गया। इसके बाद तुरंत ही रामू को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया।

शाहिद कपूर की फिल्म के सेट पर हादसा

एक्टर शाहीद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग के वक्त एक आदमी की मौत हो गई है। 30 साल के रामू नाम का आदमी जो कि मुजफ्फरनगर का रहना वाला था, वह फिल्म की शूटिंग के वक्त अपनी जान गवा बैठा। रामू देहरादून के प्रेमनगर एरिया के अंदर एक जनरेटर कंपनी में काम किया करता था। वह शाहिद  कपूर की फिल्म की शूटिंग के लिए इस्तेमाल किए जा रहे जनरेटर के कामकाज का प्रभारी था। लेकिन उसे क्या पता था कि ये उसका लास्ट प्रोजेक्ट होगा।

हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक एक पुलिस ऑफिसर का कहना है कि रामू जनरेटर का तेल चेक कर रहा था, तभी उसका मफलर जनरेटर के  फैन के अंदर फंस गया और वह उसमें खींच चलाया गया। इसके बाद तुरंत ही रामू को देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में रामू की मौत की जानकारी उसके परिवार वालों को दे दी गई थी। लेकिन वहीं होटल अधिकारियों ने ऐसी किसी भी तरह की बात होने से इनकार कर दिया है। ऐसे में अब सवाल ये उठाता है कि रामू की मौत कैसे हुई?

जून में रिलीज होने जा रही शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग फिलहाल की जा रही है। इस फिल्म की शूटिंग के लिए शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी दिल्ली भी पहुंचे थे और इस सेट की कुछ एक्सक्लूसिव तस्वीर हम आपके लिए लेकर आए थे। कई सारी तस्वीरों में से एक तस्वीर में एक्टर शाहिद कपूर एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के हाथ पर स्केच से कलर कर रहे थे। तस्वीर में कियारा के हाथ पर रंग साफ दिखाई दे रहा था। इतना ही नहीं दोनों के आसपास लोगों की भीड़ जमा हो रखी थी। तस्वीर में शाहिद कपूर ब्लू कलर की शर्ट और जैकेट पहने हुए थे।  तो वहीं, कियारा ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था।

यहां देखिए शाहिद कपूर की तस्वीरें

इस तस्वीर में कियारा और शाहिद दोनों लग रहे हैं प्यारे

यहां देखिए शाहिद कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।