साउथ की फिल्म जर्सी के रीमेक से ये एक्ट्रेस कर सकती हैं डेब्यू, शाहिद कपूर संग करेंगी रोमांस

शाहिद साउथ की फिल्म 'जर्सी (Jersey Movie Remake)' के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस का भी खुलासा हो चुका है। इसमें साउथ की एक्ट्रेस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) नजर आएंगी।

शाहिद कपूर की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

ये साल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के लिए काफी खास रहा है। उनकी फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh) ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और इससे एक्टर के करियर को नई ऊंचाई मिली। ये फिल्म साउथ की फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक थी। अब एक बार फिर शाहिद साउथ की फिल्म ‘जर्सी (Jersey Movie Remake)’ के रीमेक में नजर आने वाले हैं। इसे दिल राजू प्रोड्यूस करेंगे, जो मूवी के ऑरिजनल मेकर हैं। इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लेकर लंबे वक्त से चर्चाएं हो रही थी और अब उसका भी खुलासा हो चुका है।

हमारी अंग्रेजी वेबसाइट पिंकविला के एक सोर्स के मुताबिक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) के अपोजिट इस फिल्म में साउथ की एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि हाल ही में आई फिल्म ‘डियर कॉमरेड‘ में नजर आ चुकीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए सोर्स ने कहा, ‘ शाहिद और फिल्म के मेकर्स इसकी लीड एक्ट्रेस को लेकर लंबे वक्त से सोच-विचार कर रहे थे। इस बीच उनके दिमाग में रश्मिका का ख्याल आया, जो कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा हैं।’

इस बारे में सोर्स ने आगे बताया-

एक्ट्रेस को फिल्म में उनका पार्ट ऑफर हो चुका है। इसके प्रोड्यूसर फिल्म के लिए कोई फ्रेश चेहरा ढूंढ रहे थे। अगर रश्मिका ने इसके लिए हामी भर दी, तो ये उनकी पहली हिंदी मूवी होगी। उन्होंने जर्सी देखी है और उन्हें मालूम है कि कबीर सिंह कितनी बड़ी हिट साबित हुई थी। फिलहाल इसे लेकर अभी कई प्रक्रिया बाकी हैं। वहीं, इसके मेकर्स फिल्म की शूटिंग इस साल नवंबर से शुरू करना चाहते हैं।’

गौरतलब हो कि कुछ वक्त पहले संजय लीला भंसाली ने अपनी अगली फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा के अपोजिट रश्मिका को कास्ट करने के लिए उन्हें अप्रोच किया था, लेकिन बात नहीं बन पाई थी। अब देखना है कि क्या इस फिल्म से ये एक्ट्रेस अपना डेब्यू करती हैं या नहीं। क्या आप इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं? कमेंट करके हमें बताएं।

कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर के पास लगी फिल्मों की लाइन, इस बड़े डायरेक्टर के साथ कर सकते हैं काम…

यहां देखिए शाहिद कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।