Box Office Collection: कबीर सिंह ने अब तक कमाए इतने करोड़ रुपये, आर्टिकल 15 कमाई के मामले में रह गई पीछे

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) ने अब तक कुल 213 करोड़ कमाए हैं। वहीं, आर्टिकल 15 (Article 15 Box Office Collection) कमाई के मामले में पीछे रह गई और इसने एक हफ्ते में कुल 34 करोड़ रुपये कमाए।

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है(फोटो:इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म कबीर सिंह (Kabir Singh Box Office Collection) ने अपने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 20.21 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इसके बाद इसकी इस कमाई ने तेजी पकड़ी और अपने 13वें दिन ये फिल्म 200 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई है।

ये फिल्म इस साल की सभी फिल्मों में सबसे कम दिनों में इस क्लब में शामिल होने वाली पहली फिल्म बन गई है। लेकिन इस फिल्म की कमाई का सिलसिला अभी भी जारी है। इसने अपने दूसरे हफ्ते भी खूब पैसे कमाए हैं। कबीर सिंह ने अपने दूसरे हफ्ते के शुरूआती शुक्रवार को जहां 12 करोड़ कमाएं वहीं, शनिवार को 17.10 करोड़, रविवार को 17.84 करोड़ रुपये, सोमवार को 9.07 करोड़, मंगलवार को 8.31 करोड़, बुधवार को 7.53 करोड़, गुरुवार को 6.72 करोड़ की कमाई के साथ ही इसने अब तक कुल 213.20 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।

वहीं, इसके एक हफ्ते बाद यानि 28 जून को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म आर्टिकल 15  (Article 15) कमाई के मामले में पीछे रह गई। इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते के शुक्रवार को 5.02 करोड़, शनिवार को 7.25 करोड़, रविवार को 7.77 करोड़, सोमवार को 3.97 करोड़, मंगलवार को 3.67 करोड़, बुधवार को 3.48 करोड़ और गुरुवार को 3.05 करोड़ की कमाई के साथ अब तक कुल 34.21 करोड़ रुपये कमाए हैं।

इस फिल्म को कबीर सिंह की वजह से कमाई के मामले में मात खानी पड़ी। लेकिन अब सिर्फ कबीर सिंह ही नहीं, इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्म स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम से भी आर्टिकल 15 की कमाई में नुकसान हो सकता है। बताते चलें कि अनुभव सिंहा के डायरेक्शन में बनी आर्टिकल 15 बदायूं गैंगरेप पर आधारित है। इसमें आयुष्मान खुराना एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए हैं।

Kabir Singh: शाहिद कपूर ने तोड़ा अपनी सभी फिल्मों का रिकॉर्ड,

यहाँ देखिए शाहिद कपूर का इंटरव्यू …

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।