इस हफ्ते रिलीज होगी शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ और हॉलीवुड फिल्म ‘टॉय स्टोरी 4’, जानिए दोनों फिल्मों की खासियत

पहली बॉलीवुड फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) है, जो सुपरहिट तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है, वहीं दूसरी हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म 'टॉय स्टोरी 4' (Toy Story 4) भी इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

इस शुक्रवार रिलीज होनेवाली दोनों फ़िल्में ( फोटो ; ट्विटर )

पूरे हफ्ते में शुक्रवार एक ऐसा दिन होता है जिसका इंतजार सभी दर्शकों को काफी बेसब्री से होता है। इस दिन बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होती हैं, जो पूरे सप्ताह की भागदौड़ भरी जिंदगी से निजात दिलाने में हमारी मदद करती हैं। इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर दो फिल्में रिलीज हो रही हैं।

पहली बॉलीवुड फिल्म ‘कबीर सिंह (Kabir Singh) है, जो सुपरहिट तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिंदी रीमेक है, वहीं दूसरी हॉलीवुड की एनिमेटेड फिल्म ‘टॉय स्टोरी 4’ (Toy Story 4) भी इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। आइए अब हम आपको बताते हैं कि इन दोनों ही फिल्मों में से पहले आपको कौन सी फिल्म देखनी चाहिए।

1- कबीर सिंह
शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ एक गुस्सैल डॉक्टर की कहानी है। कबीर सिंह (शाहिद कपूर) एक मेडिकल स्टूडेंट (कियारा आडवाणी) को दिल दे बैठता है। इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी (Arjun Reddy)वांगा ने किया है। फिल्ममेकर संदीप वांगा ने ही 2017 में आई तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का निर्देशन किया था। फिल्म का ट्रेलर और कई गाने रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। अगर आपको लव स्टोरी फिल्म देखना पसंद है तो यह फिल्म आपकी पहली चॉइस हो सकती है।

यहां देखिए फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर…

2- टॉय स्टोरी 4
‘टॉय स्टोरी 4’ एक हॉलीवुड एनिमेटेड फिल्म है, जिसे हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स, टिम एलन, जॉन कुसैक और एम्मी पोस्ट्स ने अपनी आवाज से सजाया है। इस पूरी फिल्म की कहानी पिछली फिल्मों की तरह वूडी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जिसे अपने आप पर काफी भरोसा हैं और वह अपने बच्चों एंडी और बोनी की देखभाल करती है। बोनी एक नए टॉय फुर्की को अपने घर लेकर आता है। जिसके बाद वूडी और फुर्की एक रोड ट्रिप पर निकल जाते हैं। अगर बच्चों की पसंद आपकी भी पसंद है तो फिर आपको पहले ‘टॉय स्टोरी 4’ देखनी चाहिए।

यहां देखिए फिल्म टॉय स्टोरी 4 का ट्रेलर…

भारत, कबीर सिंह, आर्टिकल 15 सहित जून महीने में रिलीज हो रही हैं ये 5 दमदार फिल्में

यहां देखिए हिन्दी रश के स्पेशल शो में शाहिद कपूर का जुदा अंदाज…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.