शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की ‘कबीर सिंह’ का टीजर रिलीज, शराब-ड्रग्स और गालियां दिला रहीं ‘उड़ता पंजाब’ की याद

एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म 'कबीर सिंह' में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है। इसके टीजर में शराब, गालियां और ड्रग्स देखने मिली जिसे देखकर एकपल के लिए आपको 'उड़ता पंजाब' की याद आ जाएगी।

फिल्म 'कबीर सिंह'(फोटो:इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी जल्द ही फिल्म ‘कबीर सिंह’ में नजर आने वाले हैं। ये जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर देखने मिलेगी। कुछ वक्त पहले ही इसका दूसरा पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें शाहिद का लव ब्व़य से हटकर इंटेस लुक देखने मिला। इसमें उनके मुंह में दो सिगरेट थे और उससे निकलने वाला धुंआ चारों तरफ पोस्टर में फैला नजर आ रहा था।

इसके पोस्टर के बाद अब इसका टीजर रिलीज हो चुका है। इसमें शाहिद कपूर को देखकर आपको एक पल के लिए ‘उड़ता पंजाब’ में उनके किरदार टॉमी सिंह की याद आ जाएगी। ये फिल्म 21 जून 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसके टीजर में ट्रेलर के भी जल्द आने की बात कही गई है। आप भी जानिए फिल्म का टीजर और शाहिद का किरदार कैसा है।

टीजर में दिखी शराब, गालियां और ड्रग्स
इस फिल्म की शुरूआत से अंत तक आपको सिर्फ शराब की बोतलें नजर आई हैं। टीजर के शुरूआत में ही शाहिद कपूर शराब की बोतल लिए दिखते हैं जिसे वो पानी की टंकी में डालते दिखे। इसके बाद कई और सीन्स में उनका ऐसा ही किरदार देखने मिला। शराब के अलावा इसमें ये एक्टर कभी सिगरेट फूंकते हुए तो कभी ड्रग्स लेते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं, ‘उड़ता पंजाब’ की तरह इसमें गालियां भी सुनने मिली हैं।

आखिर में इसमें शाहिद के साथ कियारा आडवाणी भी नजर आई हैं। इस टीजर में उन दोनों का एक सीन है। इसमें कियारा व्हाइट आउटफिट में बिल्कुल शांत खड़ी हैं और शाहिद आकर उनके गाल पर किस करते हैं। किस करने के बाद वो कियारा को कहते हैं कि किसी ने नहीं देखा है। इसका टीजर काफी जबरदस्त है और ये देखकर साफ है कि हमें शाहिद का एक और बेहतरीन किरदार और एक्टिंग देखने मिलेगी।

यहां देखिए इसका ये टीजर…

तेलुगू फिल्म का है रीमेक ‘कबीर सिंह’
ये तेलुगू मूवी ‘अर्जुन रेड्डी’ का रीमेक है। इसमें शाहिद कपूर एक शराबी सर्जन की भूमिका निभा रहे हैं। ये एक थ्रिलर लव स्टोरी है जिसमें शाहिद की लवर उन्हें छोड़कर चली जाती है और वो बार-बार अपनी जान देने की कोशिश करते हैं। इसे संदीप वांगा डायरेक्ट करेंगे और सिने वन स्टूडियोज के साथ मिलकर टी-सीरीज इसे प्रोड्यूस करेगी। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए पहले संदीप ने रणवीर सिंह को चुना था, लेकिन डेट्स की वजह से बात नहीं बन पाई थी।

वीडियो में देखिए शाहिद कपूर ने बेटी मीशा के साथ अपने बेटे ज़ैन  के लिए क्या गिफ्ट लिया…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।