दिल्ली में फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग कर रहे हैं शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी, देखें सेट से एक्सक्लूसिव तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर्स शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी इस समय दिल्ली में अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है। फिल्म से सेट से देखिए एक्सक्लूसिव तस्वीरें।

पिछले साल ‘पद्मावत’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर अपनी अगली फिल्म ‘कबीर सिंह’ से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने की तैयारी कर चुके हैं। यह फिल्म इस साल जून में रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जारी है। इसी कड़ी में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी दिल्ली पहुंचे हैं और ‘हिंदी रश’ आपके लिए लेकर आया है फिल्म के सेट से शाहिद और कियारा की एक्सक्लूसिव तस्वीरें।

फिल्म के एक सीन में शाहिद कपूर कियारा आडवाणी के हाथ पर स्केच से कलर कर रहे हैं। तस्वीरों में शाहिद के हाथ में स्केच पेन और कियारा का रंगा हुआ हाथ आप साफ देख सकते हैं। शाहिद और कियारा को देखने के लिए फिल्म के सेट पर काफी लोग जमा हो गए। बताया जा रहा है कि अगले हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चलेगी। संदीप वांगा ‘कबीर सिंह’ फिल्म के डायरेक्टर हैं। यह तेलुगू की सुपरहिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की हिन्दी रीमेक है।

देखें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की Exclusive तस्वीरें…

साल 2017 में आई फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। इस फिल्म में विजय देवराकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य भूमिका में थे। विजय के किरदार में शाहिद कपूर और शालिनी के रोल में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म एक मेडिकल स्टूडेंट की प्रेम कहानी पर आधारित थी। फिल्म की शूटिंग दिल्ली के अलावा अभी मुंबई में होना बाकी है। इससे पहले फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के मसूरी, देहरादून और कैम्पटी फॉल में हुई थी।

इससे पहले शाहिद अपनी फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग भी उत्तराखंड में कर चुके हैं। उस फिल्म की अधिकतर शूटिंग गढ़वाल में हुई थी। इस फिल्म में शाहिद और कियारा के अलावा अभिनेत्री टीना सिंह भी मुख्य किरदार में नजर आएंगी। बताते चलें कि इस साल शाहिद कपूर की तीन फिल्में रिलीज होंगी। हाल ही में शाहिद को कैंसर होने की खबरें आई थीं, अभिनेता और उनके परिवार ने इस खबरों का खंडन करते हुए नाराजगी जाहिर की थी।

देखें ये वीडियो…

देखें ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म का ट्रेलर…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।