शाहिद कपूर और मीरा कपूर फुकेट में बच्चों संग मना रहे छुट्टियां, देखिए कपल की खूबसूरत तस्वीरें

शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह( Kabir Singh) के प्रमोशन में बिजी होने से पहले अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चे मिशा और जैन के साथ क्वैलिटी टाइम बिता रहे हैं। शाहिद कपूर का परिवार छुट्टियां बिताने के लिए फुकेट गए हुए हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर और मीरा कपूर फुकेट में बच्चों संग मना रहे छुट्टियां, देखिए कपल की खूबसूरत तस्वीरें
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फुकेट में छुट्टियां बिताते हुए। (फोटोः इंस्टाग्राम)

शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म कबीर सिंह( Kabir Singh) के प्रमोशन में बिजी होने से पहले अपनी पत्नी मीरा राजपूत और बच्चे मिशा और जैन के साथ क्वैलिटी टाइम बिता रहे हैं। शाहिद कपूर का परिवार छुट्टियां बिताने के लिए फुकेट गए हुए हैं। शाहिद कपूर ने आज सुबह अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी की साथ एक प्यारी सेल्फी शेयर की है। जबकि उनकी पत्नी मीरा ने अपने इंस्टाग्राम से अपने बच्चों की रेत से खेलते हुए फोटो शेयर की है।

शाहिद कपूर  (Shahid Kapoor Selfie) ने सेल्फी में बड़ा काला चश्मा पहना हुआ है, जबकि मीरा बिना के बहुत ही गॉर्जियस लग रही हैं। इस तस्वीरें के साथ उन्होंने लिखा ‘हम’ है। वहीं, बीच पर बैठे मिशा और जैन सफेद और ब्लू स्ट्रीप्ड कैप्टेन ड्रेस पहनी हुई। मीरा राजपूत भी लगातार हॉलिडे की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। एक तस्वीर में शाहिद और मीरा साइकलिंग कर रहे थे और मीरा राजपूत के पीछे मीशा और शाहिद के पीछे जैन बैठे थे।

यहां देखिए शाहीद कपूर और मीरा राजपूत की तस्वीरें- 

 

View this post on Instagram

 

Monkey on my back 🐒

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on May 23, 2019 at 8:57pm PDT

 

View this post on Instagram

 

Keep me here ☀️

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on May 24, 2019 at 6:10am PDT

 

View this post on Instagram

 

sun, swim & sleep 🤩

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on May 24, 2019 at 1:31am PDT

21 जून रिलीज होगी फिल्म

शाहिद के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उनकी ‘कबीर सिंह‘ 21 जून को रिलीज होने वाली है। फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी हैं। फिल्म का पहला गाना ‘बेख्याली’ रिलीज़ हो गया है। आपको बता दें कि कबीर सिंह (Kabir Singh Trailer)तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक है। यह इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्टर किया है। इन्होंने ऑरिजनल फिल्म को भी डायरेक्ट किया है। फिल्म को भूषण कुमार, मुराद खेतानी, कृष्ण कुमार और अश्वी वर्दे ने प्रोड्यूस किया है।

बाहुबली प्रभास ने देखा शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का टीजर, देखते ही कर डाला ये काम

यहां देखिए कबीर सिंह का पहला सॉन्ग बेखयाली…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: रमेश कुमार

जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।

ramesh.kumar@hidirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply