शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत को प्रेगनेंसी में हो रही ये परेशानी, शेयर की अपनी बात

मीरा राजपूत हैं दोबारा प्रेग्नेंट, शेयर की अपनी परेशानी

मीरा राजपूत हैं दोबारा प्रेग्नेंट, शेयर की अपनी परेशानी

कुछ दिनों पहले ही बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने ये बात सबही के साथ शेयर की थी कि जल्द ही वो दोबारा पिता बनने वाले है| उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी अलग अदांज में इसका ऐलान किया है। इस खबर को उन्होंने और उनकी पत्नी मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर सभी के साथ साझा किया है। बेहद क्यूट अंदाज में फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर करने के लिए शाहिद और मीरा ने बेटी मीशा की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की। जिसमें वह फर्श पर लेटी हुई है और उसके पास गुब्‍बारों की फोटो के साथ लिखा हुआ है ‘बड़ी बहन।

आपको बता दें मीरा अभी प्रेग्नेंट हैं और इस वजह से उन्हें ढीले कपडे पहनने पड़ रहे हैं| इस बारे में बात करते हुए उनका कहना है, “ये बहुत अजीब होता है जब आपकी जींस आपको फिट नहीं आती लेकिन आपकी मैटरनिटी जींस बहुत बड़ी होती है|”

गौरतलब है कि मीरा राजपूत पिछली बार सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में देखा गया था|

इसके साथ ही आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से मीरा की प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाई जा रही थीं। दरअसल, हाल ही में मीरा की कुछ तस्वीरे सामने आईं थीं जिनमें मीरा की टमी बेबी बंप जैसा लग रहा है। उन्हें देख कर ऐसा लग रहा है कि वे प्रेगनेंट हैं और जल्द ही मां भी बनने वाली हैं। बता दें कि शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। शाहिद और मीरा फिलहाल एक बेटी के पेरेंट्स हैं। अक्सर स्टार्स की शादी किसी स्टार परिवार में ही होती है लेकिन शाहिद कपूर और मीरा के केस में ऐसा नहीं है। शाहिद और मीरा के कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं। अक्सर ही दोनों एक साथ इवेंट्स और स्टार पार्टी में सा नजर आते हैं।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।