शाहिद कपूर के फोन में सेव थी मीरा राजपूत की ये पहली तस्वीर, पोस्ट शेयर कर कुछ इस अंदाज में जताया प्यार

एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपनी चौथी वेंडिग एनिवर्सरी पर पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के नाम एक खास मैसेज शेयर किया, जिससे एक बार फिर साबित हो गया की फिल्मों में ही नहीं असल जिंदगी में भी वह काफी रोमांटिक हैं।

शाहिद कपूर ने शेयर की मीरा राजपूत की तस्वीर (फोटो साभार- ट्विटर)

कबीर सिंह (Kabir Singh) फिल्म में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) जितने रोमांटिक दिखे हैं, उतने ही वह असल जिंदगी में भी है। इस बात का सबूत है उनका अपनी चौथी शादी की सालगिराह (Wedding Anniversary) पर पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) के नाम एक बेहद ही स्पेशल पोस्ट शेयर करना। शाहिद कपूर ने काफी प्यार सा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मीरा राजपूत की तस्वीर के साथ शेयर किया है, जिसे देखने के बाद हर किसी का प्यार पर भरोसा और भी बढ़ जाएगा।

दरअसल शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत (Mira Rajput- Shahid Kapoor) की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपने पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मीरा की ये पहली तस्वीर है जो मेरे फोन में सेव थी। अब लगभग हर दूसरी तस्वीर उन्हीं की होती है। वो मेरी जिंदगी हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं। जैसी आप हैं, वैसा होने के लिए शुक्रिया। वहीं, अपनी मैरिज एनिवर्सरी पर मीरा राजपूत ने अपनी शादी की तस्वीरे शेयर की थी, जिसमें हमेशा की तरह दोनों बेहद ही प्यारे नजर आ रहे हैं। तस्वीर में मीरा पिंक कलर का लंहगा और शाहिद कपूर व्हाइट कलर की शेरवानी पहने हुई दिखाई दिए थे।

यहां देखिए शाहिद कपूर की शेयर की गई तस्वीर

वहीं, ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म कबीर सिंह के सुपरहिट होते ही शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ दी है। अब वह एक फिल्म के 30 करोड़ रुपये चार्ज करने की सोच रहे हैं। इसके साथ ही आपको बताते चलें कि कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर की ये फिल्म कमाई के मामले में कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ रही है।

फिल्म कबीर सिंह ने बढ़ाई शाहिद कपूर की फीस, अब 1 फिल्म के लिए अभिनेता ने मांगे इतने करोड़!

यहां देखिए शाहिद कपूर से जुड़ा हुआ वीडियो…

 

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।