शाहिद कपूर ने बताया सफल शादी का मंत्र, कहा- ऐसा करेंगे तो मैरिड लाइफ बनी रहेगी खुशहाल

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत कपूर और बेटी मीशा और बेटे जैन से बेहद प्यार करते हैं। वह समय-समय पर परिवार की फोटो इंस्टाग्राम पर फैंस से शेयर करते रहते हैं।

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ | ( फोटो इंस्टाग्राम )

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट कियारा आडवाणी नजर आएंगी। दो दिन पहले फिल्म से सेट से शाहिद और कियारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग इस समय दिल्ली में चल रही है। हाल ही में शाहिद ने फिल्मफेयर के शो ‘फेमसली फिल्मफेयर’ को दिए एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान शाहिद ने सफल शादी का मंत्र भी बताया।

शाहिद कपूर ने कहा, ‘आप खुद को जानते हैं। आपको अपनी घरेलू जिंदगी के बारे में भी सोचना होता है। ये एक सच है। आप शादीशुदा जिंदगी में एक पालतू पपी (कुत्ते का बच्चा) हुए बगैर नहीं रह सकते। ये जरूरी है। ये शादी के लिए जरूरी है। अगर आप खुशहाल जीवन जीना चाहते हैं तो आपको बगैर कुछ कहे अपनी पत्नी की हर बात सुननी होती है।’

बताते चलें कि हाल ही में करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 6’ में शाहिद कपूर अपने भाई ईशान खट्टर के साथ पहुंचे थे। शो में शाहिद ने कबूल किया था कि शादी के बाद उनकी सोशल लाइफ बिल्कुल खत्म हो गई है। इस दौरान उन्होंने ‘पद्मावत’ की स्टारकास्ट के साथ अपने संबंधों पर भी बात की। उन्होंने कहा कि उनके रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और संजय लीला भंसाली के साथ संबंध बेहद अच्छे हैं। दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में शाहिद और रणवीर के बीच कोल्ड वॉर होने के दावे किए जा रहे थे।

गौरतलब है कि शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ इसी साल जून में रिलीज होगी। यह फिल्म साल 2017 में आई तेलुगू फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। फिल्म में वह एक डॉक्टर के रोल में हैं, जो शराब का आदी है। कियारा आडवाणी शाहिद कपूर की हिरोइन हैं। कियारा पहली बार शाहिद के साथ किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर कर रही हैं। हाल ही में शाहिद और कियारा यो यो हनी सिंह के सोलो सॉन्ग ‘उर्वशी’ में नजर आए थे।

देखें शाहिद कपूर की तस्वीरें…

देखें ये वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।