कैंसर की अफवाह पर पहली बार शाहिद कपूर ने तोड़ी चुप्पी, ट्वीट कर कही ये बात

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को पेट का कैंसर होने की बात जैसे ही मीडिया में आई, उनके फैंस के साथ-साथ खुद शाहिद भी इस खबर को सुनकर शॉक हो गए थे। सोमवार सुबह शाहिद ने ट्वीट कर कही ये बात।

कैंसर की अफवाहों पर शाहिद कपूर ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) को पेट का कैंसर होने की खबर मीडिया में आते ही उनके फैंस को झटका लगा और फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना करने लगे। शाहिद और उनके परिवार को जब इस बारे में पता चला तो एक पल के लिए वह खुद शॉक हो गए। शाहिद के परिवार ने रविवार को इस खबर का खंडन किया और इसे बेबुनियाद करार दिया। शाहिद ने सोमवार सुबह एक ट्वीट कर खुद को बिल्कुल फिट बताया।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने सोमवार सुबह ट्वीट किया, ‘दोस्तों मैं बिल्कुल ठीक हूं, बेकार की खबरों पर विश्वास ना करें।’ शाहिद के इस ट्वीट के बाद मानो उनके फैंस की जान में जान आ गई हो। शाहिद की मैनेजर आकांक्षा ने बताया कि जब शाहिद को इस खबर के बारे में पता चला तो एक पल के लिए वह खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए। जिसके बाद उनकी ओर से इस बारे में बयान जारी किया गया था।

देखें शाहिद कपूर का ट्वीट…

इस अफवाह का जिम्मेदार कौन?

शाहिद के परिवार ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कुछ लोग कैसे ऐसा लिख सकते हैं। इस अफवाह का कोई आधार नहीं है। इस तरह की अफवाह फैलाने का जिम्मेदार आखिर किसे माना जाए। शाहिद बिल्कुल ठीक हैं। परिवार की ओर से बताया गया कि शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म ‘कबीर सिंह’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

तेलुगू फिल्म की रीमेक है ‘कबीर सिंह’

‘कबीर सिंह’ तेलुगू की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। फिल्म में विजय देवराकोंडा और शालिनी पांडे लीड रोल में थे। फिल्म की कहानी एक मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी पर बेस्ड थी। मेडिकल की पढ़ाई कर रहा यह छात्र अपने से छोटी लड़की से प्यार करने लगता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छा बिजनेस किया था। मिली जानकारी के अनुसार, अगले साल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की कुल तीन फिल्में रिलीज होंगी।

देखें ‘अर्जुन रेड्डी’ फिल्म का ट्रेलर…

देखें शाहिद कपूर और उनके परिवार की तस्वीरें…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।