शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हुईं ट्रोलिंग का शिकार, हाथ में हील्स कैरी करने के लिए यूजर्स ने लगाई फटकार

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत( Mira Rajput) एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो गई हैं। इस बार वो हील्स हाथ में कैरी करने और नंगे पांव चलने की वजह से यूजर्स के निशाने पर आई हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हुईं ट्रोलिंग का शिकार, हाथ में हील्स कैरी करने के लिए यूजर्स ने लगाई फटकार
मीरा राजपूत एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हुई हैं(फोटो:ट्विटर)

सोशल मीडिया पर आए दिन छोटी सी छोटी बात के लिए कोई न कोई सेलिब्रिटी ट्रोल होते नजर आ जाता है। इस लिस्ट में एक बार फिर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत( Mira Rajput) का नाम जुड़ गया है। चाहे बच्चों को नैनी के पास छोड़ने को लेकर बयान हो या कपड़े मीरा राजपूत पहले भी कई पर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं। इस बार वो एयरपोर्ट पर नंगे पैर चलने के लिए यूजर्स के निशाने पर आ गईं।

दरअसल वो  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Movies) के साथ नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के शपथ समारोह से मुंबई लौट रही थीं। ये तस्वीर तबकी ही है। इसमें उनके साथ शाहिद भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में मीरा ने फ्लोर लेंथ व्हाइट अनारकली पहना है। उन्होंने हाथों में शैनेल के बैग के साथ हील्स पकड़ रखी है। उनकी इसी तस्वीर को देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस पर यूजर्स कमेंट करके उन्हें फटकार लगा रहे हैं।

लोगों को ऐसा लग रहा है कि शायद उनकी हील्स टूट गई या इसकी वजह से उन्हें चलने में दिक्कत आ रही थी और इसलिए उसे वो इन्हें इस तरह कैरी कर रही हैं। इसे लेकर ट्रोल करने वालों ने मीरा को निशाना बनाते हुए लिखा कि उन्हें अपने साथ फ्लैट्स या कोई कंफर्टेबल फुटवेअर कैरी करना चाहिए था, ताकि हील्स उतारने पर वह उन्हें पहन सकें, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। कुछ लोगों ने ये भी कहा कि आम लोग भी थकते हैं, लेकिन वे कभी इस तरह नंगे पैर चलते नहीं दिखते। ये एक पब्लिसिटी स्टंट है।

लेकिन कुछ ऐसे यूजर भी हैं, जो मीरा राजपूत का बचाव भी कर रहे हैं। उनके सपोर्ट में एक यूजर ने लिखा कि यदि यही काम किसी बड़ी फीमेल स्टार ने किया होता, तो उसे डाउन टू अर्थ कहा जाता। लेकिन मीरा को निशाना बनाया जा रहा है। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि आखिर हील्स को हाथ में कैरी करने और नंगे पैर चलने में परेशानी क्या है? आपका इस बारे में क्या कहना है कमेंट करके हमें बताएं।

जानिए मीरा राजपूत और शाहिद कपूर किस रियालिटी शो के जज बन सकते हैं…

वीडियो में देखिए शाहिद कपूर ने कैसे मीरा राजपूत का रैम्प वॉक बिगाड़ा…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply