जब गौरी खान के फ्लैगशिप स्टोर में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे शाहिद कपूर, कुछ ऐसे हुई मस्ती, यूं मचा धमाल

गौरी खान के स्टोर पर हाल ही में शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ नजर आए। स्टोर का दौरा करते भो शाहिद कपूर ने एक मजेदार वीडियो बनाया है। जिसके बाद गौरी खान ने अपने सोशल मीडिया पर दोनों के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है।

गौरी खान के साथ शाहिद कपूर और पत्नी मीरा कपूर (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के डिजाइंस की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। गौरी खान के इंटिरियर को बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स द्वारा पसंद किया जाता है। चाहे वो आलिया भट्ट हो या करण जौहर। हाल ही में गौरी खान के स्टोर ‘गौरी खान डिजाइन’ में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर पत्नी मीरा कपूर के साथ पहुंचे थे।

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने गौरी खान के साथ कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें तीनो लोग मस्ती के मूड में नजर आ रहे है। मुंबई जैसी उपनगरी में गौरी खान के स्टोर को घर की साज सज्जा के लिए जाना जाता है। बॉलीवुड सेलेब्स के लिए ये एक मोस्ट फेवरेट स्टोर है। और इस दौरान शाहिद कपूर स्टोर में मौजूद चीजों का एक मजेदार वीडियो बनाते नजर आए। इस मौके पर गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की कुछ मजेदार फोटो और वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”जब वी मेट शाहिद एंड मीरा, दोनों को मेरी तरफ से खूब सारा प्यार”

साल 2017 में गौरी खान ने अपना फ्लैगशिप स्टोर मुंबई में लांच किया था। जिसके बाद उन्होंने करण जौहर के दोनों जुड़वा बच्चों के लिए उनका रूम भी डिजाइन किया था। आमिर खान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, कई बॉलीवुड हस्तियां अभी तक गौरी खान के इस आलीशान स्टोर का दौरा कर चुके है।

आपको बता दें गौरी खान बॉलीवुड सेलेब्स में रणबीर कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकलिन फर्नांडीज का आशियाना भी डिज़ाइन कर चुकी है। ऐसे में गौरी के इस भव्य स्टोर पर पहुंचे शाहिद कपूर और मीरा कपूर के क्या प्लान्स है, ये तो वक़्त आने पर ही पता चल पाएंगा।

हालांकि शाहिद और मीरा की ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। गौरी खान का क्रिएटिव दिमाग हर बार सोशल मीडिया पर अपने आर्ट वर्क के साथ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करता आया है। मोस्ट फेमस इंटीरियर डिजाइनरों में से एक, गौरी खान बड़ी कंपनियों के लिए सलाहकार की भूमिका निभा रही हैं।

यहां देखें गौरी खान की लेटेस्ट तस्वीरें

यहां देखें हिंदीरश का लेटेस्ट वीडियो

तृप्ति शर्मा :दो साल से मीडिया जगत में काम कर रही हूं। हर दिन कुछ नया करने की जिद है। वीडियो एडिटिंग के साथ ही फिल्मी खबरें लिखना मुझे बहुत अच्छा लगता है। कुछ और बेहतर होगा इसी उम्मीद के साथ मैं हिन्दी रश डॉट कॉम के साथ जुड़ी हूं।