शहनाज गिल वॉटरफॉल देखने पहुंची, शेयर किया ये प्यारा सा ब्लॉग !

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शहनाज गिल (Shahnaz Gill) इन दिनों अपने स्टाइलिश लुक को चलते नहीं बल्कि अपने नए ब्लॉग के कारण सुर्ख़ियों में हैं। शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ऐसी गर्मी में वॉटरफॉल का मजा लेती नजर आ रही हैं। इस ब्लॉग में शहनाज खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

शहनाज गिल

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shahnaz Gill) अक्सर अपने क्यूट सी स्माइल और बातों से सुर्ख़ियों में नजर आ जाती हैं। हाल ही में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) अपने नए लुक के वजह से काफी सुर्ख़ियों में नजर आई थाई। नए लुक में उन्होंने बेहद खूबसूरत लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था। इस लुक में शहनाज गिल (Shahnaz Gill) एकदम नई नावेगी दुल्हन लग रही हैं। एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। हालांकि इन दिनों शहनाज गिल बाहर सैर में हैं। शहनाज ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये जानकारी शेयर की हैं और नया ब्लॉग शेयर करते हुए प्यारा सा वीडियो भी शेयर किया हैं। बिग बॉस 13 स्टार शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो साझा किया और अपने फैंस से तारीफ बटोर रही हैं।

वॉटरफॉल का ले रही मजा :

बता दें, सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शहनाज गिल (Shahnaz Gill) इन दिनों अपने स्टाइलिश लुक को चलते नहीं बल्कि अपने नए ब्लॉग के कारण सुर्ख़ियों में हैं। शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ऐसी गर्मी में वॉटरफॉल का मजा लेती नजर आ रही हैं। शहनाज वॉटरफॉल को देखने के लिए काफी दूर तक का सफर तय करती हैं। और फिर पहुँचती हैं। इस ब्लॉग में शहनाज खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल (Shahnaz Gill) ने अपना यह नया ब्लॉक अपने यूट्यूब चैनल के जरिये शेयर किया हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आप भी यह देखे वीडियो,

इस फिल्म में आएंगी नजर :

शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के काम की बात करे तो इन दिन शहनाज बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) के अलावा पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी नजर आएंगे। हालाँकि, फिल्म निर्माताओं और खुद शहनाज़ द्वारा इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

 

भारती और हर्ष लिम्बाचिया ने अपने क्यूट से बेटे के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीरें, आप भी देखे …

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.