Shahnaz Gill का हॉट लुक आया सामने, शेयर की तस्वीर !

मोस्ट पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 13’ से चर्चा में आई शहनाज गिल (Shahnaz Gill) इन दिनों काफी हॉट एंड ग्लैमरस फोटोज शेयर कर रही हैं। कुछ समय पहली की शहनाज (Shahnaz Gill) और आज कि शहनाज (Shahnaz Gill) में काफी अंतर भी देखने को मिला हैं। खैर शहनाज (Shahnaz Gill) का ये नया लुक उनके चाहने वालो को बेहद पसंद आ रहा हैं। वही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली शहनाज (Shahnaz Gill) इन दिनों अपनी शानदार तस्वीरें शेयर कर रही हैं। और ये तस्वीर इन दिनों खूब सुर्ख़ियों भी बटोर रही हैं। पंजाब की कैटरीना कैफ यानी शहनाज (Shahnaz Gill) ने अपनी हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

शाहनाज इस लुक में आई नजर :

शाहनाज (Shahnaz Gill) अक्सर अपना फोटो शूट करवाती रहती है। साथ ही वो अपनी ग्लैमरस लुक्स की तस्वीर भी शेयर करती हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। शहनाज (Shahnaz Gill) ने एक बार फिर अपनी फोटोज से तहलका मचा दिया हैं। बता दें, शहनाज (Shahnaz Gill) ने मशहूर दब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवाया हैं। इन तस्वीरों में शहनाज (Shahnaz Gill) बेहद कातिलाना लग रही हैं। शहनाज (Shahnaz Gill) ने वाइट कलर की शार्ट ड्रेस पहनी हैं और अपना लुक कम्प्लीट करते हुए उन्होंने एकदम लाइट मेकअप किया हैं, बालो में उन्होंने मेसी बन बनाया हैं।

 https://www.instagram.com/p/Cexq1kWBCa_/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म में कर सकती हैं डेब्यू :

जानकारी के अनुसार शहनाज़ (Shahnaz Gill) जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आ सकती हैं। कहा जा रहा है कि शहनाज (Shahnaz Gill) सपोर्टिंग रोल प्ले कर रही हैं। वही यह दिसंबर 2022 में रिलीज होने वाली है।

 

एक्ट्रेस Shilpa Shetty अपने नए अंदाज में आई नजर !

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

 

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.