शहनाज गिल का नया लुक आया सामने, एक्ट्रेस ने कहा- मैं सबकी फेवरेट…

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने की पूरी तैयारी में हैं। और तब से शहनाज (Shehnaz Gill) काफी सुर्खियों बटोरती नजर आ रही हैं। वही इस बीच शहनाज (Shehnaz Gill) कि एक तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

  |     |     |     |   Updated 
शहनाज गिल का नया लुक आया सामने, एक्ट्रेस ने कहा- मैं सबकी फेवरेट…

एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की हर अदा उनके फैंस खूब पसंद करते। अपने चुलबुने स्वभाव से सभी का दिल जितने वाली शहनाज आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। टीवी शो ‘बिग बॉस 13’ से मशहूर हुई शहनाज गिल (Shehnaz Gill) की शानदार फैन फॉलोइंग हैं। शो के दौरान दिव्यांग एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से वो काफी टूट गई थी। लेकिन इस समय शहनाज में बदलाव नजर आ रहा हैं।

Image
Shehnaz Gill

वो अपनी जिंदगी की बेहतर ढंग से ढर्रे में लेन की भरपूर्वक कोशिश कर रही। हाल ही में शहनाज (Shehnaz Gill) का एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमे वो समुन्दर किनारे मस्ती करती नजर आ रही हैं। वही इन दिनों शहनाज गिल (Shehnaz Gill) पहले से ज्यादा ग्लैमरस हो गई हैं। वह इन दिनों अपने लुक्स पर ज्यादा ध्यान देती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर और वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

Image
Shehnaz Gill

तस्वीर आई सामने :

 

शहनाज गिल (Shehnaz Gill) जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने की पूरी तैयारी में हैं। और तब से शहनाज (Shehnaz Gill) काफी सुर्खियों बटोरती नजर आ रही हैं। शहनाज गिल की तस्वीरें और वीडियोज आये दिन सोशल मीडिया में वायरल होते रहते हैं। वही इस बीच शहनाज की नई तस्वीर और वीडियो सामने आई हैं। शहनाज (Shehnaz Gill) इन तस्वीरों में सुपर कैजुअल ड्रेस में नजर आ रही हैं। जिसमे उन्होंने शार्ट पैंट और वाइट कलर की शर्ट के साथ फ्लोरल प्रिंट्स में श्रग पहनन रखा हैं। शहनाज का लुक बेहद प्यारा लग रहा हैं। अपने लुक को कम्प्लीट करते हुए शहनाज ने बालो में जुड़ा लगाया हैं साथ की कानो में हैवी इयररिंग पहनी हैं। वही विडिओ में शहनाज (Shehnaz Gill) कहती नजर आ रही हैं कि, वो सबकी फेवरेट हूँ।

इस फिल्म में आएंगी नजर :

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaz Gill) अहमदाबाद के एक फैशन शो प्रोग्राम में शामिल हुई थी। जिसमे उन्होंने दुल्हन की तरह नजर आई। दरअसल शहनाज गिल (Shehnaz Gill) ने इस फैशन शो में दिल्ली के फेमस फैशन डिजाइनर समंत चौहान के लिए रैम्प वॉक किया जिसमे उनके द्वारा डिजाइन किया गया लाल सुर्ख लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी। इसी के साथ उन्होंने माथे पे बिंदी और हैवी गोल्डन ज्वैलरी में बेहद शानदार दिख रही है।

वही उनके काम की बात करे तो शहनाज गिल (Shehnaz Gill) बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी। यह फिल्म 31 दिसंबर 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

 

प्रियंका चोपड़ा पहली बार मालती के साथ निकली आउटिंग पर, शेयर की क्यूट तस्वीर

 

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply