शहनाज गिल ने रेड थाई-हाई स्लिट ड्रेस में बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, सेक्सी अदाएं देख फैंस के छूटे पसीने

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडीयो में शहनाज  रेड कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। ड्रेस का डीप नेक एक्ट्रेस के लुक को बोल्ड बना रहा है। वीडियो में शहनाज गिल सेक्सी वॉक करती नजर आ रही है। साथ ही वह बेहदज बोल्ड अंदाज में पोज दे रही है। शाहनाज का यह वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

शहनाज गिल  (shehnaaz gill) आज के समय में इंडस्ट्री में किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। बिंग बॉस में अपने चुलबुले किरदार से लोगो का दिल जीतने के बाद शहनाज गिल ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल कि है। शहनाज गिल आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती है। एक बार फिर शहनाज गिल की एक वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

shehnaaz gill

थाई-हाई स्लिट ड्रेस में शहनाज गिल का बोल्ड अंदाज

दरअसल, शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडीयो में शहनाज  रेड कलर की थाई-हाई स्लिट ड्रेस में नजर आ रही है। जिसमें वह बेहद सेक्सी लग रही है। ड्रेस का डीप नेक एक्ट्रेस के लुक को बोल्ड बना रहा है। शहनाज ने अपने लुक को लाइट मेकअप, पिक लिपस्टिक और ओपन हेयर के साथ कंप्लीट किया है। जो उनके लुक को और भी ग्लैमरस बना रहे है।

shehnaaz gill
shehnaaz gill
shehnaaz gill
shehnaaz gill

सेक्सी वॉक करती दिखी शहनाज गिल

वीडियो में शहनाज  सेक्सी वॉक करती नजर आ रही है। साथ ही वह बेहदज बोल्ड अंदाज में पोज दे रही है। शाहनाज का यह वीडियो पोस्ट होते ही इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। कुछ घंटो पहले पोस्ट हुए इस वीडियो पर अब तक 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है। फैंस शहनाज  के इस बोल्ड अवतार से नजरे नहीं हटा पा रहे है। इस वीडियो पर फआंस जमकर लाइक कर रहे है और कमेंट में शाहनाज की तारीफो के पूल बांध रहे है।

https://www.instagram.com/p/CfsuqxOIKe6/

शहनाज गिल फैन फॉलोइंग

बता दें कि शहनाज गिल  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। फैंस को शहनाज  का बोल्ड से लेकर लिंपल तक हर लुक बेहद पसंद है। उनके इंस्टा पर 11 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है। फैंस उनके चुलबुले अंदाज के दीवाने है।

shehnaaz gill
shehnaaz gill
shehnaaz gill
shehnaaz gill

शहनाज गिल अपकमिंग प्रेजेक्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज इन दिनों सलमान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’  (Kabhi Eid Kabhi Diwali ) की शूटिंग में बिजी है। सिद्धार्थ निगम और राघव जुयाल भी इस फिल्म में हैं। इन सबके अलावा फिल्म में वेंकटेश, पूजा हेगड़े, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आएंगे। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है जबकि साजिद नाडियाडवाला और सलमान इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

भगवंत मान की दूसरी शादी के बीच पहली पत्नी की चर्चा हुई तेज, तलाक के बाद कहां रहती हैं मान की पहली पत्नी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं