रेस्टोरेंट के ओपनिंग सेरेमनी में स्टाइलिश अंदाज में नजर आए शाहरुख खान और गौरी खान

गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया शहर का नया रेनॉवेटेड मेक्सिकन रेस्टोरेंट है...

  |     |     |     |   Updated 
रेस्टोरेंट के ओपनिंग सेरेमनी में स्टाइलिश अंदाज में नजर आए शाहरुख खान और गौरी खान

शाहरुख खान और गौरी खान मंगलवार की शाम मुंबई की उपनगरी में सेंचोस के उद्घाटन समारोह में शरीक हुए। गौरी खान ने डिजाइन की रचनात्मक इंडस्ट्री में खुद के लिए एक जगह बना ली है और समय-समय पर अपनी कलाकृति के साथ हर किसी को आश्चर्यचकित करते आई है। शाहरुख की अर्धांगिनी गौरी ने बी-टाउन को अपने स्टोर पर आने का न्यौता दिया था और वहाँ मौजूद हर शख्स गौरी की रचनात्मकता और कल्पना को देख कर मंत्रमुग्ध हो गया था।

इससे पहले सेंचोस का नाम कोर्नर हाउस था और अब यह गौरी खान द्वारा डिजाइन किया गया शहर का नया रेनॉवेटेड मेक्सिकन रेस्टोरेंट है।अगले सप्ताह से सेंचोस जनता जनार्दन के लिए उपलब्ध होगा जहाँ लोग लज़ीज़ मेक्सिकन ज़ायके का लुत्फ़ उठा सकेंगे। बीती शाम हुए उद्घाटन समारोह में शाहरुख खान और गौरी खान ने अपनी स्टाइलिश उपस्थिति से चार चाँद लगा दिए थे।

इस खास अवसर पर शाहरुख खान वर्साचे की ब्लू स्वेटशर्ट और ग्रे पैंट में नज़र आये, तो वही गौरी हाई वेस्ट डेनिम जीन्स, ब्लैक टॉप, ब्लैक ब्लेजर और ब्लैक हील्स में हमेशा की तरह काफी स्टाइलिश लग रही थी। रेस्टोरेंट का नेतृत्व शेफ एस्द्रस ओकहोआ द्वारा किया जाएगा, जिन्हें लॉस एंजिल्स के टैको किंग के नाम से जाना जाता है।

गौरी खान द्वारा डिजाइन किए गए सेंचोस में बाजा कैलिफोर्निया द्वारा प्रभावित कंटेम्प्रेरी टच दिया गया है। वही, रेस्टोरेंट की दीवारों को जयपुर के कालीन से सजाया गया है। एक बार फिर गौरी खान की एक और सफल परियोजना अगले हफ्ते से जनता जनार्दन के लिए उपलब्ध होगा।गौरी खान इससे पहले रणबीर कपूर, जैकलिन फर्नांडीज और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे कलाकरों के घरों को डिज़ाइन कर चुकी है।

शाहरुख खान के फिल्म ‘जीरो’ ने नया रिकॉर्ड बना दिया है। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मच गई है। फिल्म ‘जीरो’ के ट्रेलर को अब तक करीब 75 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इतने कम समय में इतना ज्यादा व्यूज मिला है कि कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड टूट गया है। अभी आने वाली अमिताभ बच्चन और आमिर खान की सबसे चर्चित फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भी पीछे रह गई है। तो वहीं, संजू जैसी फिल्म के ट्रेलर का रिकॉर्ड भी टूट गया। अब इस नए रिकॉर्ड को किंग खान ने अपने नाम कर लिया है। शाहरुख खान ने अपने जन्मदिन पर फैंस को ये तोहफा दिया। इसके बदले फैंस ने भी दिल खोलकर प्यार लुटाया है।

देखें ओपनिंग सेरेमनी के दौरान शाहरुख और गौरी की तस्वीरें…

गौरी खान की इन्हीं झूलफों पर फिदा है शाहरुख खान

कुल अंदाज में दिखे शाहरुख खान…

गौरी खान की अंदाए है खास…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053

Leave a Reply