जीरो की असफलता के बाद लीड नहीं, अब कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं शाहरुख खान, इस फिल्म में करेंगे एंट्री

आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री:द नंबी इफेक्ट' में शाहरुख खान कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। ये फिल्म साइंटिस्ट नंबी नारायण पर बनी है। केट्री को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, इंग्लिश भाषा में इस साल रिलीज किया जाएगा।

शाहरुख खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन जल्द ही आपको फिल्म ‘रॉकेट्री:द नंबी इफेक्ट’ का टीजर कुछ महीनों पहले ही रिलीज हुआ था। ये मूवी इसरो के साइंटिस्ट नंबी नारायणन की जिंदगी पर आधारित है। रॉकेट्री को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, इंग्लिश भाषा में इस साल रिलीज किया जाएगा। भारतीय साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायणन का किरदार निभा रहे हैं। माधवन इसके डायरेक्टर भी हैं। ये उनके डायरेक्शन में बनने वाली ये पहली फिल्म होगी।

इस फिल्म को लेकर अब ये खबरें आ रही हैं कि इसमें बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान कैमियो रोल करेंगे। जी हां, इसके हिंदी वर्जन में किंग खान कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। लेकिन सिर्फ शाहरुख नहीं, तमिल की सुपरस्टार भी इसके तमिल वर्जन में कैमियो रोल करती नजर आ सकती हैं। खबरों की माने तो इन दोनों स्टार्स का माधवन के साथ अच्छे रिश्ते हैं इसलिए इन दोनों का माधवन की फिल्म में कैमियो रोल में नजर आना कोई हैरानी वाली बात नहीं होगी। आपको बता दें कि इससे पहले 2016 में शाहरुख खान करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी कैमियो रोल में नजर आ चुके हैं।

जानिए कौन है नंबी नारायण
ये फिल्म भारतीय साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नंबी नारायण की रियल लाइफ पर बनी है। फिल्म में बताया जाएगा कि कैसे पूरे देश ने टैलेंटेड साइंटिस्ट को गलत समझा। उनपर 1994 में जासूसी के झूठे आरोप लगाए गए थे। नंबी को गिरफ्तार भी किया गया था। सीबीआई ने 1996 में नंबी पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था और 1998 में सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था।

यहां देखिए फिल्म का टीजर…

 

जानिए इस फिल्म के बारे में

इस फिल्म को पहले अनंत माधवन आर माधवन के साथ मिलकर इसे डायरेक्ट कर रहे थे, लेकिन उन्होंने इस प्रोजेक्ट से हाथ खींच लिया। इसके बाद आर माधवन ने डायरेक्शन की पूरी कमान संभाली। वहीं, इस फिल्म को विजय मूलन टॉकीज और सैफरॉन गणेश एंटरटेंमेंट के साथ मिलकर ट्राइकलर फिल्म इसे प्रोड्यूस करेगा। ये फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान को देखना वाकई में दिलचस्प होगा।

वीडियो में देखिए कैसे शाहरुख खान की वजह से अमिताभ बच्चन का इगो हर्ट हुआ…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।